News Nation Logo
Banner

इंग्लैंड टीम में विकेटकीपिंग को लेकर बेयरस्टो के साथ कोई मतभेद नहीं: जोस बटलर

बेयरस्टो की जगह बटलर चौथे टेस्ट मैच में विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं।

IANS | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 02 Sep 2018, 09:30:53 PM
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जोस बटलर

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जोस बटलर ने विकेटकीपिंग की भूमिका पर साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के साथ प्रतिद्वंद्विता से साफ इनकार किया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, बटलर ने कहा कि उनका ध्यान अपनी टीम के लिए विकेटकीपिंग मामले में पहली पसंद बनने पर नहीं है। 

उल्लेखनीय है कि उंगली की चोट के कारण बेयरस्टो का चौथे टेस्ट मैच में खेलना तय नहीं माना जा रहा था, लेकिन टीम प्रबंधन ने एहतियात बरतते हुए उन्हें एक बल्लेबाज के रूप में चौथे टेस्ट मैच में शामिल किया। हालांकि वह ज्यादा सफल नहीं हो सके। 

बेयरस्टो की जगह बटलर चौथे टेस्ट मैच में विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं। 

बेयरस्टो का कहना है कि वह अपनी चोट से उबरकर जल्द से जल्द विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालना चाहते हैं। ऐसे में बटलर ने कहा कि उनके और बेयरस्टो के बीच इस भूमिका को लेकर कोई होड़ नहीं है। 

बटलर ने कहा, 'न ही मेरी और न ही जॉनी की ओर से विकेटकीपिंग को लेकर हम दोनों के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता है। यह कभी परेशानी रही ही नहीं।' 

उन्होंने कहा, 'निश्चित तौर पर इस मैच में विकेटकीपर की भूमिका के लिए बेयरस्टो फिट नहीं थे। उनके लिए यह काफी निराशाजनक था, क्योंकि पिछले कुछ वर्षो में बेहतरीन रही है। जो भी हो रहा है, उससे मुझे और बेयरस्टो को कोई फर्क नहीं पड़ता।'

First Published : 02 Sep 2018, 09:30:46 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.