logo-image

IND vs ENG : 'रोक सको तो रोक लो...', भारत को उसी के घर पर इंग्लिश खिलाड़ी ने दिया ओपन चैलेंज

IND vs ENG : हैदराबाद टेस्ट के तीसरे दिन के गेम के खत्म होने के बाद जैक क्रॉली ने टीम इंडिया को चैलेंज दिया है...

Updated on: 27 Jan 2024, 06:31 PM

नई दिल्ली:

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. जहां इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने फिलहाल शानदार लय में नजर आ रही है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 316 रन बना लिए और टीम की कुल बढ़त भी 126 रन की हो गई है. इंग्लैंड के लिए ओली पोप 148 के निजी स्कोर पर नाबाद हैं. इस बीच जैक क्रॉली ने टीम इंडिया को चैलेंज करते हुए स्टेटमेंट दिया है...

जीत सकता है इंग्लैंड

हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने 126 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. वहीं, तीसरे दिन का गेम खत्म होने के बाद इंग्लैंड के ओपनर जैक क्रॉली ने अपने बयान में कहा कि उनकी टीम ये मुकाबला जीत सकती है. जैक क्राउली में दिन खत्म होने के बाद अपने बयान में कहा, "हमारी टीम फिलहाल काफी खुश हैं, ओली पोप ने अब तक अविश्वसनीय पारी खेली है. अगर हम कल सुबह में कुछ रन ओर बना लेते हैं, तो यह काफी मुश्किल रन चेज हो सकता है. अगर हमारी टीम यहां से 45 या 50 रन भी बना लेती है, तो हम मैच जीत सकते हैं. क्योंकि यह रन चेज फिर आसान नहीं होने वाला. रेहान काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. मुझे उम्मीद है कि चौथे दिन उनके बल्ले से भी बढ़िया रन देखने को मिलेंगे."

ये भी पढ़ें : Ravindra Jadeja : 'दुनिया के बेस्ट क्रिकेटर हैं...', जडेजा की इस क्वालिटी के फैन हुए गावस्कर

ओली का विकेट अहम

इंग्लैंड का स्कोर 316/6 है और टीम के 4 विकेट अभी भी बाकी हैं. जहां, ओली पोप 148 के बड़े स्कोर पर नाबाद हैं, वहीं रेहान अहमद 16 के स्कोर पर नाबाद हैं. दोनों के बीच 7वें विकेट के लिए 41 रन की साझेदारी हो चुकी है. भारत को अगर मैच में वापसी करनी है तो चौथे दिन की शुरुआती एक घंटे में मेहमान टीम को ऑलआउट करना होगा. वरना, ये बढ़त 180 के स्कोर तक पहुंची, तो भारत के लिए मैच में वापसी करना मुश्किल हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें : IND vs ENG DAY-3 : ओली पोप के शतक के साथ इंग्लैंड की बनाई 126 की बढ़त, स्कोर 316/6