logo-image

IND vs ENG : टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, ये कोरोना निगेटिव आए

IND vs ENG Series : इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ दिनों से बुरी खबरें सामने आ रही हैं. कुछ खिलाड़ी और स्टॉफ मैंबरों के कोविड 19 पॉजिटिव आने के कारण पूरी टीम में खलबली मच गई थी.

Updated on: 16 Jul 2021, 08:58 AM

highlights

  • विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
  • रिद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी कोरोना में संदिग्ध थे
  • फिलहाल ठीक हो रहे हैं रिषभ पंत, घबराने की नहीं है कोई भी जरूरत 

नई दिल्ली :

IND vs ENG Series : इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ दिनों से बुरी खबरें सामने आ रही हैं. कुछ खिलाड़ी और स्टॉफ मैंबरों के कोविड 19 पॉजिटिव आने के कारण पूरी टीम में खलबली मच गई थी. इस बीच अब एक अच्छी खबर भी सामने आ रही है. पता चला है कि संदेह के दायरे में आए विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का कोरोना टेस्ट किया गया, इसमें ये लोग निगेटिव आए हैं. इसके साथ ही बैकअप विकेट कीपर के तौर पर टीम इंडिया  के साथ इंग्लैंड गए अभिमन्यु ईश्वरन भी कोरोना टेस्ट में निगेटिव आए हैं. इससे टीम इंडिया ने कुछ राहत की सांस जरूर ली होगी.

यह भी पढ़ें : भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज पर मंडराया खतरा, 2 भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने की चार तारीख से इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है. न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद खिलाड़ियों के पास काफी वक्त था, इसलिए वे घूमने फिरने निकल गए थे. लेकिन तभी अचानक पता चला कि कुछ खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव आ गए हैं. इसके बाद कई लोग कोरोना पॉजिटिव आए. संदेह था कि विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और गेंदबाजी कोच भरत अरुण भी कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं, इसलिए इन सभी को आइसोलेशन में भेज दिया गया था. इसमें रिद्धमान साहा, भरत अरुण और अभिमन्यु ईश्वर भी शामिल थे.

यह भी पढ़ें : टोक्यो ओलंपिक को जाने वाले भारतीय दल के लिए अनुराग ने लांच किया ये चियर सॉन्ग

इनसाइड स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार इन सभी का आरटी पीसीआर टेस्ट निगेटिव आया है. साथ ही रिपोर्ट में बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले कहा गया है कि ये तीनों अभी लंदन में ही आइसोलेशन में रहेंगे. वे टीम के साथ डरहम की यात्रा नहीं करेंगे. ये फैसला एहतियात के रूप में लिया गया है. वहीं कोरोना पॉजिटिव आए रिषभ पंत के बारे में कहा गया है कि वे अब ठीक हैं और क्वारंटीन में वक्त बिता रहे हैं. वे अभी आने वाले सात दिन तक क्वारंटीन में ही रहेंगे. टीम इंडिया को इंग्लैंड साथ चार अगस्त से पहला टेस्ट खेलना है, इससे पहले टीम इंडिया दो अभ्यास मैच भी खेलेगी. उसके बाद सीरीज के मैच शुरू हो जाएंगे. हालांकि अभी इसमें वक्त है और हो सकता है कि रिषभ पंत भी तब तक ठीक हो जाएं.