logo-image

IND vs ENG 3rd Test: राजकोट टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया प्लेइंग11 का ऐलान, टीम में इतना हुआ बदलाव

IND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ राजकोट में खेले जाने वाले मैच के लिए प्लेइंग11 का ऐलान कर दिया है. टीम ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है.

Updated on: 14 Feb 2024, 01:57 PM

नई दिल्ली:

India vs England Rajkot : इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 15 फरवरी से राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग11 का ऐलान कर दिया है. बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड की टीम ने अपने प्लेइंग11 में एक बदलाव किया. शोएब बशीर को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया है. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्लेइंग इलेवन को लेकर जानकारी शेयर की है. बोर्ड ने बुधवार को बताया कि भारत के खिलाफ राजकोट टेस्ट के लिए मार्क वुड को मौका दिया गया है. वहीं टीम इंडिया ने अभी प्लेइंग11 का ऐलान नहीं किया है.

भारत के खिलाफ राजकोट टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में मार्क वुड को मौका दिया गया है. वुड की वापसी के साथ ही शोएब बशीर को बाहर कर दिया गया है. हालांकि बशीर को Playing11 से बाहर क्यों किया गया है इसकी जानकारी बोर्ड ने शेयर नहीं किया है. बोर्ड ने यह भी बताया कि कप्तान बेन स्टोक्स राजकोट में टेस्ट करियर का 100वां मैच खेलेंगे.

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए बशीर

इंग्लैंड ने की प्लेइंग11 से सिर्फ शोएब बशीर बाहर हुए हैं. इसके अलावा और कोई बदलाव नहीं किया गया है. टीम के लिए जैक क्रॉली और बेन डकेट ओपनिंग कर सकते हैं. ओली पोप नंबर 3 पर जबकि जो रूट नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. जॉनी बेयरस्टो और बेन फोक्स को भी प्लेइंग11 में शामिल किया गया है.

राजकोट टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन : जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स, रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन.