logo-image

IND vs ENG Dream11 Team Predictions : आज ऐसे बनाएं अपनी ड्रीम 11 टीम 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन क्‍या होगी, इस पर अभी तक सस्‍पेंस बना हुआ है.

Updated on: 16 Mar 2021, 04:41 PM

नई दिल्‍ली :

भारत और इंग्‍लैंड के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन क्‍या होगी, इस पर अभी तक सस्‍पेंस बना हुआ है. टीम इंडिया में क्‍या रोहित शर्मा की वापसी होगी या फिर कप्‍तान विराट कोहली उसी प्‍लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगे, जिस टीम ने दूसरा मैच टीम इंडिया को जिताया था, हालांकि ये तो टॉस के वक्‍त ही तय होगा. इस बात की संभावना काफी कम है कि जीती हुई टीम के साथ कोई छोड़छाड़ करें. वैसे भी सीरीज अभी बराबरी पर है और तीसरा मैच काफी महत्‍वपूर्ण होने जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG : रोहित शर्मा ने अभी तक टीम इंडिया की इस जर्सी में नहीं खेला एक भी मैच 

वैसे तीसरे मैच की प्‍लेइंग इलेवन की बात करें तो इसमें विकेट कीपर के तौर पर इंग्‍लैंड के जॉस बटलर और भारत के ऋषभ पंत को शामिल किया जा सकता है. वहीं बल्‍लेबाजी में ईशान किशन का टीम इंडिया में स्‍थान पक्‍का है. उनके अलावा कप्‍तान विराट कोहली को भी टीम में रखा जा सकता है. इंग्‍लैंड की टीम से बल्‍लेबाजी में डेविड मलान और जेसन रॉय पर दांव लगाया जा सकता है. वहीं ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या और बेन स्‍टोक्‍स को टीम में शामिल किया जा सकता है. अब तो हार्दिक पांड्या गेंदबाजी भी कर रहे हैं और अच्‍छी लय में भी दिख रहे हैं. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो इसमें भारत के युजवेंद्र चहल और भुवनेश्‍वर कुमार को शामिल किया जा सकता है, वहीं इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को टीम से बाहर करने का कोई कारण नहीं है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विष्‍णु विनोद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स और स्‍टीव स्मिथ के साथ खेलने को लेकर कही ये बात

ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 
विकेट कीपर : जॉस बटलर, ऋषभ पंत 
बल्‍लेबाज : ईशान किशन, डेविड मलान, विराट कोहली, जेसन रॉय 
ऑलराउंडर : हार्दिक पांड्या, बेन स्‍टोक्‍स
गेंदबाजी : युजवेंद्र चहल, भुवनेश्‍वर कुमार, जोफ्रा आर्चर 

ये हो सकती है टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन : ईशान किशन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, भुवनेश्‍वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल 

ये हो सकती है इंग्‍लैंड की प्‍लेइंग इलेवन : जेसन रॉय, जॉस बटलर, डेविड मलान, जॉन वेयरस्‍टो, इयॉन मोर्गन, बेन स्‍टोक्‍स, सैम करन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, आदिल राशिद, मार्क वुड