logo-image

IND vs ENG 4th T20i Dream11 Prediction : ऐसे बना सकते हैं आप अपनी टीम 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच चौथा टी20 मैच आज खेला जाएगा. टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन क्‍या होगी, इस पर अभी तक सस्‍पेंस बना हुआ है. सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल आज के मैच में खेलेंगे या नहीं, ये अभी पक्‍के तौर पर नहीं कहा जा सकता.

Updated on: 18 Mar 2021, 04:30 PM

नई दिल्‍ली :

Dream 11 Prediction India vs England : भारत और इंग्‍लैंड के बीच चौथा टी20 मैच आज खेला जाएगा. टीम इंडिया की प्‍लेइंग इलेवन क्‍या होगी, इस पर अभी तक सस्‍पेंस बना हुआ है. सलामी बल्‍लेबाज केएल राहुल आज के मैच में खेलेंगे या नहीं, ये अभी पक्‍के तौर पर नहीं कहा जा सकता, लेकिन इतना तो पक्‍का है कि अगर राहुल बाहर होते हैं तो फिर शिखर धवन को एक और मौका मिल सकता है. जो पहले मैच में नहीं चल पाए थे और उसके बाद लगातार दो मैचों में उन्‍हें बाहर बैठना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG : केएल राहुल को एक और मौका या फिर शिखर धवन की होगी वापसी 

हालांकि इस बीच संभावना यही है कि टीम इंडिया हर मैच में अपनी प्‍लेइंग इलेवन नहीं बदलना चाहेगा, जो पिछले तीन मैचों से होता आ रहा है. यानी सलामी जोड़ी के रूप में रोहित शर्मा और केएल राहुल उतरते हुए नजर आ सकते हैं. ईशान किशन की जगह टीम इंडिया में पक्‍की है. लेकिन इस बार भी वे ओपनिंग नहीं करेंगे और नंबर तीन पर आ सकते हैं. कप्‍तान विराट कोहली ने तो इस सीरीज में नंबर तीन और नंबर चार दोनों जगह खेला और दोनों पोजीशन पर एक एक अर्धशतक लगाया है. ऋषभ पंत को कप्‍तान विराट कोहली एक बार फिर श्रेयस से ऊपर लेकर आ सकते हैं. हालांकि पहले मैच में टीम में होने के बाद भी बल्‍लेबाजी न कर पाने और दूसरे ही मैच में प्‍लेइंग इलेवन से बाहर हो जाने वाले सूर्य कुमार यादव को भी श्रेयस की जगह टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. बतौर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की टीम में जगह पक्‍की है. वहीं गेंदबाजी में कप्‍तान विराट कोहली शायद ही कोई बदलाव करें. वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्‍वर कुमार और यजुवेंद्र चहल टीम का हिस्‍स्‍सा हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : INDvsENG T20i : चौथे मैच में क्‍या होगी टीम इंडिया की रणनीति और प्‍लेइंग इलेवन

ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 
विकेट कीपर : ऋषभ पंत, जॉनी वेयरस्‍टो, जॉस बटलर, 
बल्‍लेबाज  : विराट कोहली, रोहित शर्मा, ईशान किशन, जेसन रॉय 
ऑलराउंडर : हार्दिक पांड्या
गेंदबाज : युजवेंद्र चहल, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड 
कप्‍तान : रोहित शर्मा
उप कप्‍तान  : ईशान किशन