logo-image

Ind Vs Eng: वनडे सीरीज से पहले फैंस के लिए बुरी खबर, अब घर पर ही देखना होगा मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज पुणे में खेली जाएगी और इस सीरीज के आयोजन के लिए महाराष्ट्र सरकार से हरी झंडी मिल गई है.

Updated on: 02 Mar 2021, 04:36 PM

मुंबई:

India Vs England ODI Series: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज पुणे में खेली जाएगी और इस सीरीज के आयोजन के लिए महाराष्ट्र सरकार से हरी झंडी मिल गई है. हालांकि तीनों मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज पुणे में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाएंगे. लेकिन महाराष्ट्र में कोविड-19 मामलों में हो रही बढ़ोतरी को देखते हुए इन मैचों को खाली स्टेडियम में आयोजित कराने का फैसला किया है

ये भी पढ़ें: #SachinUnacademyFilm: वीडियो ने बयां किया कैसे मिली असफलता के बाद सचिन तेंदुलकर को कामयाबी

यह फैसला महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के अध्यक्ष विकास काकातकर की मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के गवनिर्ंग काउंसिल के अध्यक्ष मिलिंद नार्वेकर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के साथ हुई बैठक के बाद लिया गया. एमसीए ने कहा मौजूदा समय में महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में हो रही बढ़ोतरी को गंभीरता से लेते हुए इन मैचों को बिना दर्शकों के ही आयोजित कराने को मंजूरी दी गई है.
भारत और इंग्लैंड की टीम अहमदाबाद में पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के बाद पुणे में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी.

ये भी पढ़ें: Ms Dhoni को बनाया टी-20 वर्ल्ड कप टीम का कप्तान, इन खिलाड़ियों को किया शामिल

बता दें कि टीम इंडिया इन वनडे मैच में स्टार खिलाड़ियों के बिना उतर सकती है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 और वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. इससे पहले जसप्रीत बुमराह पहले ही अपना नाम आखिरी टेस्ट से वापस ले चुके हैं. कयास लगाया जा रहा है कि अब बुमराह को सीधा आईपीएल 2021 मे देखा जाएगा. टेस्ट सीरीज के बाद अहमदाबाद में ही टी-20 सीरीज होने वाली है उसके बाद टी-20 सीरीज होने वाली है. जसप्रीत बुमराह पिछले साल आईपीएल से लगातार खेल हैं और उन्हें आराम की काफी जरुरत है. वहीं वरुण चक्रवर्ती का खेलना भी मुश्किल दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स का कैंप 11 मार्च से, MS Dhoni भी होंगे शामिल


तीन वनडे मैचों की सीरीज 
पहला वनडे : 23 मार्च को पुणे में
दूसरा वनडे : 26 मार्च को पुणे में
तीसरा वनडे : 28 मार्च को पुणे में