logo-image

'ऐसी पिच कभी नहीं देखी...' रांची पिच देखकर बेन स्टोक्स ने चौंकाने वाला बयान

IND vs ENG Ben Stokes On Pitch : रांची टेस्ट मैच से पहले इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने पिच देखी और फिर बयान दिया है. उनका कहना है कि वो लोग इस पिच को समझ ही नहीं पा रहे हैं.

Updated on: 22 Feb 2024, 09:14 PM

नई दिल्ली:

IND vs ENG Ben Stokes On Pitch : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में 23 फरवरी से खेला जाएगा. इस मैच में इंग्लैंड की टीम हर हाल में जीत दर्ज करके सीरीज में वापसी करना चाहेगी, क्योंकि मौजूदा समय में वह 1-2 से पीछे है. मगर, रांची टेस्ट मैच से पहले इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने पिच देखी और फिर बयान दिया है. उनका कहना है कि वो लोग इस पिच को समझ ही नहीं पा रहे हैं. अब यदि ऐसा होता है, तो इंग्लैंड के लिए सीरीज में वापसी करना मुश्किल हो जाएगा...

क्या बोले बेन स्टोक्स ?

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अब तक खेले गए तीनों ही टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं, पिच को लेकर भी कोई बवाल नहीं हुआ है. लेकिन, अब रांची टेस्ट मैच से पहले कप्तान बेन स्टोक्स काफी परेशान दिख रहे हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ''रांची से पहले हमने ऐसी पिच नहीं देखी है. हम इस पिच को समझ नहीं पा रहे हैं. दूर से लगता है कि इस पिच पर काफी घास है. लेकिन जब आप इस पिच को पास जाकर देखते हैं, तो फिर आपको इसमें दरारें यानि क्रैक्स दिखते हैं. यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए मुश्किल वाली साबित हो सकती है.''

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : BCCI ने जारी किया है 17 दिन का आईपीएल शेड्यूल, यहां देखें हर मैच की डीटेल

सीरीज में पिछड़ गई है इंग्लिश टीम

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के 3 मैच खेले जा चुके हैं. इसके बाद टीम इंडिया के पास 2-1 की बढ़त है. इस सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने जीता, दूसरे मैच को भारत ने जीता. वहीं, तीसरा मैच टीम इंडिया ने शानदार तरीके से जीता और सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली. अब सीरीज में इंग्लैंड की टीम को अगर वापसी करनी है, तो हर हाल में ये मैच जीतना होगा.

इंग्लैंड ने किया है प्लेइंग इलेवन का ऐलान

जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स, टॉम हार्टली, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : आखिर क्यों BCCI ने सिर्फ 21 आईपीएल मैचों का शेड्यूल किया जारी? ये है बड़ी वजह