logo-image

IND vs ENG 2nd T20: ये ग्यारह खिलाड़ी टीम को जिताएंगे सीरीज, होगा सपना पूरा!

भारतीय और इंग्लैंड के बीच आज बर्मिंघम के एजबेस्टन में दूसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

Updated on: 09 Jul 2022, 07:17 PM

highlights

  • इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला
  • विराट कोहली की टीम में हुई वापसी 

नई दिल्ली:

IND vs ENG 2nd T20: भारतीय और इंग्लैंड के बीच आज बर्मिंघम के एजबेस्टन में दूसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया की नजरें मैच को जीतकर सीरीज को अपने नाम करने पर होगी तो वहीं इंग्लैंड की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेगी. कोरोना को मात देकर टीम में वापसी करते हुए रोहित शर्मा ने भारत की अच्छी शुरुआत दिलाई. टीम इंडिया ने पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को 50 रनों से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली है. 

टीम इंडिया ने इस मैच में चार बदलाव किए हैं. कुछ खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई हैं. टॉस के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रोहित शर्मा सभी खिलाड़ियों के नाम भूल गए. जब रोहित से टीम में हुए बदलाव के बारे में पूछा गया वह बोले की विराट कोहली की वापसी हुई है. इसके अलावा रविंद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह भी टीम में शामिल किए गए हैं. चौथा नाम ऋषभ पंत का भूल गए. 

 दूसरे टी-20 में टीम इंडिया की प्लेइंग-11:

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल.