News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

Ind Vs Ban, Under-19 WC: भारतीय टीम के सामने 112 का टारगेट, जीत अब दूर नहीं

Ind Vs Ban, Under-19 WC: भारत के तेज गेंदबाज रवि ने शानदार खेल दिखाया है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 29 Jan 2022, 10:03:08 PM
ind vs ban under 19 wc live score updates news

ind vs ban under 19 wc live score updates news (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

Ind Vs Ban, Under-19 WC: आज भारत और बांग्लादेश के बीच अंडर 19 वर्ल्ड कप का क्वार्टर फाइनल खेला जा रहा है. जिसमें भारतीय टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया है. भारतीय टीम ने बांग्लादेश की पारी को 37.1 ओवर में 111 रन पर समेट दिया. एसएम मेहरोब बांग्लादेश की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उन्होंने 48 गेंद पर 30 रन की पारी खेली. भारत के तेज गेंदबाज रवि ने शानदार खेल दिखाया है. रवि कुमार ने पारी के दुसरे और अपने पहले ही ओवर की तीसरी बॉल पर महफिजुल इस्लाम (2) को क्लीन बोल्ड किया. इसके बाद पारी के छठे और अपने दूसरे में इफ्तखेर हुसैन (1) को शिकार बनाया. बांग्लादेश टीम 14 रन ही बना सकी थी कि 8वें ओवर में रवि ने तीसरा झटका दिया. उन्होंने अपने चौथे ओवर में प्रंतिक नवरोस नाबिल (7) को कैच आउट कराया.

इसके अलावा अइच मोल्लाह (17 रन) और अशिकुर जमान (16 रन) ही दहाई का आंकड़ा छू सके. बांग्लादेश के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके. भारत ने एक्स्ट्रा के तौर पर 18 रन दिए. इसमें 12 वाइड, दो लेग बाई और चार बाई के रन शामिल हैं. भारत की ओर से तेज गेंदबाज रवि कुमार ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. वहीं, स्पिनर विक्की ओस्तवाल ने दो विकेट झटके. राजवर्धन हंगरगेकर, कौशल तांबे और अंगक्रिश रघुवंशी को एक-एक विकेट मिला.

First Published : 29 Jan 2022, 10:03:08 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.