logo-image

IND vs BAN, 2nd T20: जानें कहां, कैसे और कब देखें भारत-बांग्लादेश का LIVE मैच

रोहित शर्मा इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता. पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया भी बांग्लादेश से सतर्क हो गई है.

Updated on: 07 Nov 2019, 03:31 PM

नई दिल्ली:

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच शाम 7 बजे शुरू होगा. सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हराकर 1-0 की महत्वपूर्ण बढ़त बना ली है. हालांकि, बांग्लादेश की इस बढ़त से भारत को कोई खास नुकसान होता नहीं दिखाई दे रहा है. टीम इंडिया, बांग्लादेश टीम से हर क्षेत्र में काफी मजबूत है.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN, Dream 11: राजकोट टी20 में बांग्लादेश का पलड़ा भारी, टीम बनाने में न करें जल्दबाजी

लेकिन रोहित शर्मा इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता. पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया भी बांग्लादेश से सतर्क हो गई है और वे आज कुछ अलग तैयारियों के साथ मैदान में उतरेंगे. वहीं दूसरी ओर, पहले मैच में ही जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हौसले बुलंद हैं और वे राजकोट टी20 में भी भारत को हराने के लिए जी-जान लगा देंगे. हालांकि इतना साफ है कि आज का मैच पूरी सीरीज का रुख साफ कर देगा. आज टीम इंडिया बांग्लादेश को हराने में कामयाब होती है तो नागपुर में दर्शकों को एक कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. लेकिन यदि आज एक बार फिर बांग्लादेश उलटफेर कर टीम इंडिया को हरा देता है तो सीरीज का नतीजा राजकोट में ही तय हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- विराट सेना का ये खिलाड़ी सट्टेबाजी में गिरफ्तार, IPL में इन 3 टीमों में मिल चुका है मौका

कहां, कब और कैसे देखें भारत-बांग्लादेश का लाइव मैच
यदि आप घर पर हैं और आपके पास एक्टिव टीवी कनेक्शन है तो आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भारत और बांग्लादेश के बीच राजकोट में खेले जाने वाला मैच लाइव देख सकते हैं. यदि आप टीवी पर मैच देखने के लिए सक्षम नहीं है और आपको मैच का लाइव एक्शन ही देखना है तो आप हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर पूरा मैच देख सकते हैं. यहां आप मैच के अहम हिस्सों को भी अलग-अलग देख सकते हैं. इसके अलावा आप हॉटस्टार पर मैच के मनपसंद क्षणों को रीवाइंड करके भी देख सकते हैं. इतना ही नहीं, यदि आपको मैच का लाइव स्कोर देखना है तो आप https://www.newsnationtv.com/sports भी देख सकते हैं.