logo-image

IND vs BAN, Dream 11: राजकोट टी20 में बांग्लादेश का पलड़ा भारी, टीम बनाने में न करें जल्दबाजी

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए ड्रीम 11 ने भी टॉप खिलाड़ियों की टीम बना दी है. राजकोट में होने वाले इस अहम मैच में Dream 11 ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को लगभग बराबर तवज्जो दी है.

Updated on: 07 Nov 2019, 03:08 PM

नई दिल्ली:

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच ये मैच शाम 7 बजे शुरू होगा. सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को 7 विकेट से हराकर 1-0 की महत्वपूर्ण बढ़त बना ली है. हालांकि, बांग्लादेश की इस बढ़त से भारत को कोई खास नुकसान होता नहीं दिखाई दे रहा है. टीम इंडिया, बांग्लादेश टीम से हर क्षेत्र में काफी मजबूत है.

ये भी पढ़ें- विराट सेना का ये खिलाड़ी सट्टेबाजी में गिरफ्तार, IPL में इन 3 टीमों में मिल चुका है मौका

लेकिन रोहित शर्मा इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता. पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया भी बांग्लादेश से सतर्क हो गई है और वे आज कुछ अलग तैयारियों के साथ मैदान में उतरेंगे. वहीं दूसरी ओर, पहले मैच में ही जीत दर्ज करने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हौसले बुलंद हैं और वे राजकोट टी20 में भी भारत को हराने के लिए जी-जान लगा देंगे.

ये भी पढ़ें- ISL 6: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने हैदराबाद एफसी को 1-0 से हराया, तालिका में मिला पहला स्थान

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए ड्रीम 11 (Dream 11) ने भी टॉप खिलाड़ियों की टीम बना दी है. राजकोट में होने वाले इस अहम मैच में Dream 11 ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को लगभग बराबर तवज्जो दी है. विकेटकीपर में मुशफिकुर रहीम ने ऋषभ पंत को पछाड़ दिया है तो वहीं गेंदबाजों में मुस्तफिजुर रहमान ने सभी गेंदबाजों को पीछे छोड़ दिया है. हालांकि बल्लेबाजी में रोहित शर्मा टॉप पर हैं.

Dream 11
विकेटकीपर
मुशफिकुर रहीम- 10

बल्लेबाज
रोहित शर्मा- 11.5
शिखर धवन- 10.5
केएल राहुल- 9.0
सौम्य सरकार- 9.0

ऑल राउंडर
क्रूणाल पांड्या- 8.5
मोसद्देक हुसैन- 8.5

गेंदबाज
मुस्तफिजुर रहमान- 9.5
युजवेंद्र चहल- 9.0
खलील अहमद- 8.5
शार्दुल ठाकुर- 8.5