News Nation Logo

IND vs BAN : रोहित के आने से ये 'शतकवीर' खिलाड़ी होगा बाहर!

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 19 Dec 2022, 02:15:47 PM
ind vs ban 2nd test match rohit sharma shubman gill

ind vs ban 2nd test match rohit sharma shubman gill (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • रोहित दूसरे मैच के लिए हुए फिट
  • प्लेइंग 11 में जगह को लेकर है समस्या
  • गिल पर लटक सकती है तलवार

नई दिल्ली:  

IND vs BAN 2nd Test : भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है. भारत ने पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 188 रनों से मात दे दी. इसी के साथ भारत सीरीज में 1-0 बढ़त बना ली है. सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 22 तारीख से खेला जाएगा. टीम इंडिया के फैंस एक बार फिर से टीम की जीत के लिए दुआ करेंगे. टीम भी इस मैच को अपने नाम करके क्लीनस्वीप करना चाहेगी. हालांकि एक समस्या टीम के सामने आ सकती है और वह है प्लेइंग लेवल को लेकर. दरअसल रोहित शर्मा फिट हो चुके हैं और दूसरे मैच में वापसी के लिए तैयार हैं. लेकिन सवाल यही खड़ा हो रहा है कि जब वह आएंगे तब किसे बाहर किया जाएगा.

शुभमन गिल को होना पड़ सकता है बाहर

शुभमन गिल को लेकर बातें चल रही है कि रोहित शर्मा की जगह उनको बाहर किया जा सकता है. पहले टेस्ट मैच की बात करें तो गिल ने शानदार शतक लगाया था और इसके बावजूद उन्हें बाहर करने की बातें हो रही हैं तो सवाल काफी ज्यादा खड़े हो सकते हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट पहले ही बोल चुके हैं कि रोहित शर्मा को फिलहाल दूसरे मैच में नहीं आना चाहिए. गिल को जारी रखना चाहिए. गिल की बात करें तो उन्होंने पहले मैच में पहली पारी में कुछ खास खास कमाल नहीं किया था. लेकिन दूसरी पारी में 110 रन की शानदार पारी खेली.

केएल राहुल पर बात क्यों नहीं

अब ऐसे में टीम मैनेजमेंट के सामने समस्या बहुत बड़ी है. क्या रोहित शर्मा को वापस लाने के लिए लेकिन इन फॉर्म बल्लेबाज को बाहर किया जाएगा. यह देखने वाली बात होती है. अगर प्लेइंग 11 की बात करें पुजारा ने भी रन बनाए हैं. कोहली ने भी रन बनाए हैं. पंत भी अच्छे टच में नजर आ रहे हैं. तो ऐसे में रोहित शर्मा की जगह बनती हुई नजर नहीं आ रही है. हालांकि केएल राहुल पर भी तलवार लटक सकती है. केएल राहुल का बल्ला भी खामोश चल रहा है.

First Published : 19 Dec 2022, 02:08:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.