News Nation Logo

IND vs AUS: कॉमेंट्री बॉक्स में शामिल होगा ये दिग्गज

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ऑस्ट्रेलिया दौरे से एक बार फिर से कमेंट्री बॉक्स में वापसी करेंगे. मांजरेकर को खुद इसकी पुष्टि की है.

IANS | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 08 Nov 2020, 01:52:25 PM
IND vs AUS

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ऑस्ट्रेलिया (India Tour of Australia) दौरे से एक बार फिर से कमेंट्री बॉक्स में वापसी करेंगे. मांजरेकर को खुद इसकी पुष्टि की है. 55 साल के मांजरेकर ने आईएएनएस से कहा कि आस्ट्रेलिया दौरे पर होने वाली टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज के लिए उन्हें टीवी कमेंट्री पैनल में शामिल किया गया है. 27 नवंबर से 19 जनवरी 2021 तक होने वाली सीरीज के मैचों का प्रसारण अधिकार सोनी पिक्च र्स नेटवर्क के पास है.

मांजरेकर ने पिछले साल विश्व कप के दौरान रवींद्र जडेजा को लेकर टिप्पणी की थी और उन्होंने कहा था कि उन्हें वो खिलाड़ी पसंद नहीं जो टूकड़ों में प्रदर्शन करते हैं, जैसे कि वनडे में जडेजा कर रहे हैं. इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल-13 के मांजरेकर को कमेंट्री पैनल में शामिल नहीं किया था. भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरूआत करेगी. दोनों टीमों के बीच पहला और दूसरा वनडे सिडनी में 27 और 29 नवंबर को खेला जाएगा. इसके बाद तीसरा और अंतिम वनडे दो दिसंबर को कैनबरा में होगा.

वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली टी 20 सीरीज कैनबरा और सिडनी में खेले जाएंगे. पहला मैच चार दिसंबर को कैनबरा में, जबकि सीरीज के बाकी दो मैच छह और आठ दिसंबर को सिडनी में खेले जाएंगे. सीमित ओवरों की सीरीज के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम 17 दिसंबर से एडिलेड में मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले डे नाइट टेस्ट मैच से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खिताब बचाने के अभियान की शुरूआत करेगा. एडिलेड में होने वाले पहले डे नाइट टेस्ट मैच के बाद दोनों टीमें 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दूसरा टेस्ट, सात जनवरी 2021 से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में तीसरा टेस्ट और 15 जनवरी 2021 से गाबा में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी.

 

First Published : 08 Nov 2020, 01:52:25 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.