logo-image

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने किया सोशल मीडिया से किनारा

खेल पुकोवस्की भारतऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर युवा क्रिकेट विल पुकोवस्की ने भारत के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट सीरीज को लेकर तमाम हाइप और अटकलबाजियों से दूर रहने के लिये सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट बंद कर दिये हैं.

Updated on: 14 Nov 2020, 04:00 PM

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर युवा क्रिकेट विल पुकोवस्की ने भारत के खिलाफ अगले महीने शुरू हो रही टेस्ट सीरीज को लेकर तमाम हाइप और अटकलबाजियों से दूर रहने के लिये सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट बंद कर दिये हैं.  पिछले कुछ साल में ऑस्ट्रेलिया के बहुत कम युवा क्रिकेटरों की इतनी चर्चा हुई है जितनी शेफील्ड शील्ड में शानदार प्रदर्शन करने वाले पुकोवस्की की हो रही है . अपना ध्यान भटकने से बचाने के लिये उन्होंने सोशल मीडिया से पूरी तरह किनारा कर लिया है.

ये भी पढ़ें- ट्रेंट बोल्ट का वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 खेलना तय नहीं, जानें क्या है वजह

उन्होंने पत्रकारों से कहा  मीडिया में इस सीरीज की काफी चर्चा है. मैं अपनी तैयारियों और खेल पर पूरा फोकस रखना चाहता हूं. इसी वजह से मैने ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया से दूरी बना ली है . इससे दूर रहकर मेरा काम आसान हो जायेगा. पुकोवस्की और कैमरन ग्रीन समेत पांच नये खिलाड़ियों को 17 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- राहुल द्रविड़ ने बताया मुंबई इंडियंस की सफलता का राज, आप भी बोलेंगे- Exactly

पुकोवस्की ने हाल ही में शेफील्ड शील्ड में लगातार दो मैचों में दोहरे शतक लगाये थे . स्कूल के दिनों में फुटबॉल खेलते समय उन्हें सिर में चोट लगी थी लेकिन उन्होंने काफी मेहनत करके खुद को बेहतरीन क्रिकेटरों में शामिल किया है.  भारतीय टीम 27 नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट खेलेगी.

भारत का ऑस्ट्रेलिया का दौरा

पहला वनडे, 27 नवंबर, सिडनी
दूसरा वनडे, 29 नवंबर, सिडनी
तीसरा वनडे, 1 दिसंबर, मानुका

पहला टी-20, 4 दिसंबर, मानुका
दूसरा टी-20, 6 दिसंबर,  सिडनी
तीसरा टी-20, 8 दिसंबर, सिडनी

पहला टेस्ट 17 से 21 दिसंबर, एडिलेड  
दूसरा टेस्ट 26 से 31 दिसंबर, मेलबर्न 
तीसरा टेस्ट 7 से 11 जनवरी, सिडनी   
चौथा टेस्ट 15 जनवरी से 19, ब्रिसबेन