News Nation Logo

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट कहां होगा, टिम पेन ने कह दी बड़ी बात 

चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में न खेलने की भारत की कथित इच्छा ने ऑस्ट्रेलिया के धैर्य की परीक्षा ली है और चिंताओं को बढ़ा दिया है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने बुधवार सुबह यह बात कही.

IANS | Updated on: 06 Jan 2021, 04:19:45 PM
aus

aus vs ind (Photo Credit: ians)

सिडनी :

चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में न खेलने की भारत की कथित इच्छा ने ऑस्ट्रेलिया के धैर्य की परीक्षा ली है और चिंताओं को बढ़ा दिया है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने बुधवार सुबह यह बात कही. टिम पेन ने कहा कि विश्व क्रिकेट में भारत की साख ने ऑस्ट्रेलिया को चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन से बाहर कराने की बात को गंभीरता से लेने पर मजबूर कर दिया और इस बात पर अनिश्चित्ता पैदा कर दी है कि सीरीज का आखिरी टेस्ट कहां खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : MCG में टेस्ट मैच देखने आया दर्शक कोविड-19 पॉजिटिव

टिम पेन ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में गुरुवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच से पहले कहा कि इस सीरीज की शुरुआत शांत रही, क्योंकि दोनों टीमें टेस्ट क्रिकेट खेलकर काफी खुश थीं. काफी लंबा ब्रेक रहा. दोनों टीमों के बीच काफी सम्मान था, इसमें कोई शक नहीं है. मुझे लगता है कि यह कहीं और जा रही है, कुछ चीजें होने लगी हैं, चर्चाएं होने लगी हैं. पेन ने कहा, मुझे लगता है कि टेस्ट मैच रोमांचक होगा सिर्फ क्रिकेट के नजरिए से नहीं बल्कि कुछ चिंताएं बढ़ने लगी हैं क्योंकि उनकी टीम में से कई सारे अज्ञात सूत्र सामने आ रहे हैं जो कह रहे हैं कि वह चौथा टेस्ट मैच कहां खेलना चाहते हैं कहां नहीं. आस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि भारत की अनिच्छा ने चौथे टेस्ट मैच को लेकर अनिश्चित्ता पैदा कर दी है.

यह भी पढ़ें : कपिल देव 62 साल के हुए, सचिन, विराट समेत दिग्गजों ने क्या लिखा, जानिए 

कप्तान टिम पेन ने कहा कि कुछ अनिश्चित्ताएं हैं. जब आप इस तरह की चीजें सुनते हैं, खासकर भारत से, जिसके बारे में हम सभी जानते हैं कि वह कितने ताकतवर हैं, ऐसी संभावनाएं है कि यह हो सकता है. हमारे लिए मायने यह रखता है कि हम इस टेस्ट मैच के लिए स्पष्ट रहना चाहते हैं. हम प्रोटोकॉल्स जानते हैं और हम जानते हैं कि हमें क्या उम्मीद की जानी चाहिए. हम इस सप्ताह इस पर ही ध्यान देंगे. उन्होंने कहा कि जो भी होगा अगले सप्ताह होगा और हम उसे कबूल करेंगे. हम इससे परेशान नहीं होने वाले हैं कि गाबा में खेला जाने वाला टेस्ट कहां होगा. लेकिन जैसा मैंने कल मीटिंग में कहा था कि अगर आप फोन कर मुझे कहते हैं कि यह मुंबई में होगा तो भी मुझे फर्क नहीं पड़ता, हम खेलेंगे.

First Published : 06 Jan 2021, 04:19:45 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.