logo-image

Sachin के रिकॉर्ड को बचाने के लिए Virat Kohli के 100 शतक नहीं चाहता है BCCI? फैंस के रिएक्शन बढ़ा देगी आपकी भी चिंता

Virat Kohli : विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों से आराम दिया गया है. जिसपर फैंस भड़क गए हैं.

Updated on: 19 Sep 2023, 06:53 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli And Sachin Tendulkar's Centuries Record : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को एशिया कप 2023 के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में रेस्ट दिया गया है. भारत में 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होना है. ऐसे में इस बड़े टूर्नामेंट को देखते हुए बीसीसीआई ने पहले दो वनडे में सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया है. लेकिन फैंस ने बीसीसीआई पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. फैंस कोहली को बार-बार रेस्ट देने पर सोशल मीडिया पर बीसीसीआई से लेकर सेलेक्टर्स तक पर सवाल उठा रहे हैं. उनका कहना है कि विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर का 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ने से रोकने के लिए आराम दिया जा रहा है.

दरअसल, Virat Kohli 100 इंटरनेशनल शतकों के करीब पहुंच रहे हैं. वह अब तक वे 77 इंटरनेशनल शतक जड़ चुके हैं. एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उनके बल्ले से शानदार शतक देखने को मिला था. मौजूदा वक्त में किंग कोहली उन खिलाड़ियों की लिस्ट में सबसे आगे हैं जो सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. साल 2023 में कोहली अब तक 5 इंटरनेशनल शतक लगा चुके हैं. ये आंकड़ा और बढ़ने वाला है. 

यह भी पढ़ें: Shaheen Afridi Wedding : शाहीन अफरीदी की मेहंदी की तस्वीरें हो रही वायरल, दूसरी बार शादी क्यों कर रहे हैं पाकिस्तानी पेसर?

वहीं फैंस की माने तो बीसीसीआई ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में इसलिए रेस्ट दिया है, जिससे वो सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड न तोड़ सकें. फैन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो वनडे मैचों से आराम दिया है. BCCI और मुंबई लॉबी सचिन तेंदुलकर की शतकों के रिकॉर्ड को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है.