logo-image

Ind Vs Aus: मैं विराट कोहली को बाकी खिलाड़ी जैसा मानता हूं

टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) पहुंच चुकी है और कंगारुओं की तरफ से बयानबाजी का दौर अब शुरु हो गया है. विराट कोहली ने अपनी काबिलियत से वर्ल्ड क्रिकेट में डंका बजाया है और उनकी गिनती अब महान बल्लेबाजों की लिस्ट में होती है.

Updated on: 14 Nov 2020, 03:16 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) पहुंच चुकी है और कंगारुओं की तरफ से बयानबाजी का दौर अब शुरु हो गया है. विराट कोहली ने अपनी काबिलियत से वर्ल्ड क्रिकेट में डंका बजाया है और उनकी गिनती अब महान बल्लेबाजों की लिस्ट में होती है. अब ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने विराट कोहली को लेकर तंज कसा है. पिन ने साफ शब्दों में कहा कि क्रिकेट के बाकी खिलाड़ियों की तरह है और वो विराट को एक खिलाड़ी की तरह जानते हैं.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट दिग्गज ने बताया IPL 2021 में धोनी को क्या करना चाहिए
 
पिन ने इसके आगे बताया कि वो कोहली को बस टॉस के वक्त ही मिलते हैं और उनसे ग्राउंड पर ज्यादा बातें नहीं होती है. ऑस्ट्रेलिया टीम के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने कहा कि उनसे विराट कोहली को लेकर काफी सारे सवाल किए जाते हैं लेकिन वो बस इतना कहते हैं कि विराट भी बाकी खिलाड़ी जैसे ही है. पिन ने बताया कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ उनका साधारण रिश्ता है. वो बस मैदान पर उनके खिलाफ खेलते हैं और कुछ नहीं.

ये भी पढ़ें- ट्रेंट बोल्ट का वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 खेलना तय नहीं, जानें क्या है वजह

विराट कोहली ने पिछले कुछ सालों से टेस्ट क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी कोहली का बल्ला जबरदस्त फॉर्म में रहता है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने कोहली की तारीफ की लेकिन उन्होंने कहा कि वो रन बनाए वो पसंद नहीं है. पेन ने कहा कि विराट के साथ कमाल की बात ये कि है वो लोग उनसे नफरत करना पसंद करते हैं. पिन ये भी कहा कि विराट को बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- राहुल द्रविड़ ने बताया मुंबई इंडियंस की सफलता का राज, आप भी बोलेंगे- Exactly

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के सीरीज 27 नवंबर से शुरु हो रही है. इसमें तीन वनडे, टी-20 और चार टेस्ट मैच खेलने हैं. इस सीरीज में एक पिंक बॉल टेस्ट भी होना है. विराट कोहली वनडे, टी-20 सीरीज के साथ साथ पहले टेस्ट खेलेंगे उसके बाद वो भारत लौट जाएंगे. पिछली बार टेस्ट सीरीज को कोहली की कप्तानी में 2-1 से जीता था और इतिहास रचा था.