News Nation Logo
Banner

मेलबर्न में खराब प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी फील्डिंग में किया सुधार

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में खराब फील्डिंग के कारण ऑस्ट्रेलिया को नुकसान उठाना पड़ा था. टीम के फील्डरों ने शुभमन गिल और शतकवीर अजिंक्य रहाणे के कैच छोड़े थे और रन भी लुटाए थे.

IANS | Updated on: 10 Jan 2021, 05:48:29 AM
Match

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Photo Credit: Ind Vs Aus)

नई दिल्ली:

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में खराब फील्डिंग के कारण ऑस्ट्रेलिया को नुकसान उठाना पड़ा था. टीम के फील्डरों ने शुभमन गिल और शतकवीर अजिंक्य रहाणे के कैच छोड़े थे और रन भी लुटाए थे. तीसरे टेस्ट मैच में वह अपनी फील्डिंग में सुधार कर उतरी है. तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ई फील्डिंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टीम के सबसे कम एथलेटिक फील्डर जोश हेजलवुड ने भी शानदार फील्डिंग से हनुमा विहारी को रनआउट किया.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: चोट के चक्रव्यूह में फंसी टीम इंडिया, इतने खिलाड़ी चोटिल


ऑस्ट्रेलिया ई ने खिलाड़ियों ने तीन रन आउट किए. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाद पैट कमिंस ने कहा यह आमतौर पर नहीं होता (दो डायरेक्ट हिट).. दोनों हेजलुवड और मार्नस लाबुशेन की सीधी थ्रो, खासकर हेजलवुड का विहारी को आउट करना, वह शानदार था.

ये भी पढ़ें:  Ind vs Aus: रवींद्र जडेजा के नाम अनोखा रिकॉर्ड, Run Out में होते हैं शामिल

पैट कमिंस ने कहा कि एमसीजी के बारे में काफी सारी बातें की गई थीं. इस बीच हमने काफी मेहनत की. सिर्फ रन आउट नहीं, मुझे लगता है कि फील्डिंग करते हुए हमारी सोच शानदार है. आपके पास हर फील्डर मैदान पर डाइव लगा सकता है. मैथ्यू वेड और मार्नस अपने शरीर पर गेंद ले रहे हैं जो. वाकई में शानदार प्रयास है

First Published : 10 Jan 2021, 05:48:29 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.