logo-image

Sydney Test: सोशल मीडिया पाए छाए अश्विन-विहारी, जमकर हो रही है तारीफ

भारतीय बल्लेबाजों ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन बेहतरीन प्रदर्शन कर मैच ड्रॉ करा दिया.

Updated on: 11 Jan 2021, 01:49 PM

नई दिल्ली:

भारतीय बल्लेबाजों ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन बेहतरीन प्रदर्शन कर मैच ड्रॉ करा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 407 रनों का लक्ष्य दिया था. मैच के आखिरी दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने पांच विकेट खोकर 334 रन बनाए. दिन का खेल खत्म होने में एक ओवर का खेल बचा था. दोनों टीमों ने आपसी सहमति से इसे न खेलने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें: क्रिकेट इतिहास में कब कब दिखाया चोटिल खिलाड़ियों ने मैदान पर जज्बा, पढ़िए यहां


भारत ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 98 रनों के साथ की थी, ऑस्ट्रेलियाई जीत पक्की लग रही थी. ऋषभ पंत (97), चेतेश्वर पुजारा (77) के बीच हुई 148 रनों की साझेदारी ने ऑस्ट्रेलिया को जीत से दूर कर दिया.  इन दोनों के काम को हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन ने अंजाम तक पहुंचाया. विहारी ने 161 गेंदों पर सिर्फ नाबाद 23 रन बनाए और अश्विन ने 128 गेंदों पर नाबाद 39 रन बना 62 रनों की साझेदारी कर मैच ड्रॉ करा दिया.  इस ड्रॉ के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. अब सिडनी टेस्ट के बाद अश्विन और विहारी की जमकर सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है.

(Ians के साथ)