logo-image

Ind Vs Aus: दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को मिली Good News, ये बड़ा खिलाड़ी हुआ फिट

ऑस्ट्रेलिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उन्हें आशा है कि वो भारत के साथ 26 दिसम्बर से मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे.

Updated on: 22 Dec 2020, 04:45 PM

एडिलेड:

ऑस्ट्रेलिया के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा है कि उन्हें आशा है कि वो भारत के साथ 26 दिसम्बर से मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे. स्मिथ अबी पीठ के दर्द से परेशान हैं और उनके मुताबिक एक समय उन्हें ऐसा लग रहा था कि वह एडिलेड में आयोजित पहले टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: मेलबर्न में होगी टीम इंडिया को बड़ी मुश्किल, पढ़िए कुछ अहम आंकड़े

स्मिथ ने संवाददाताओं से कहा मैं सही अर्थो में इस स्थिति में ज्यादा दिन नहीं रह सकता. मैं जब खड़ा होता हूं और मूवमेंट कर रहा होता हूं तो दर्द नहीं होता लेकिन जब बैठता हूं तो दर्द महसूस होता है. मुझे यकीन है कि मैं दूसरे टेस्ट के लिए फिट हो जाउंगा.  मेलबर्न में स्मिथ का औसत शानदार रहा है. यहां इन्होंने 63 के औसत से रन बनाए हैं. इसी कारण स्मिथ हर हाल में मेलबर्न टेस्ट में खेलना चाहते हैं और इसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Video: डेविड वॉर्नर के सिर पर लगी आग...सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबर्न में 26 दिसम्बर से खेला जाएगा. एडिलेड में खेला गया दिन-रात का टेस्ट भारत हार चुका है और अभी सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है. स्मिथ को पहले टेस्ट की पहली पारी में अश्विन ने आउट किया था जबकि दूसरी