logo-image

IND vs AUS : वर्ल्ड कप से पहले अय्यर-गिल की हुंकार, दोनों ने इंदौर में जड़ा शतक

IND vs AUS : वर्ल्ड कप से पहले अय्यर-गिल की हुंकार, दोनों ने इंदौर में जड़ा शतक

Updated on: 24 Sep 2023, 04:45 PM

नई दिल्ली:

IND vs AUS : इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर के नाम का तूफान आया है. दोनों ही बल्लेबाजों ने शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया को एक बड़े स्कोर की ओर आगे बढ़ने में मदद की है. जहां, एक ओर अय्यर ने अपने वनडे करियर का तीसरा शतक लगाया और 105 रन बनाकर आउट हुए. वहीं गिल ने 6वां वनडे शतक लगाया है. 

श्रेयस अय्यर का सेलिब्रेशन

के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने आज एक बार फिर साबित कर दिया की वह एक बड़े बल्लेबाज हैं. उन्होंने 90 गेंदों पर 105 रनों की शतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 3 छक्के व 11 चौके निकले और उनका स्ट्राइक रेट 116.67 का रहा, जो वाकई शानदार है. शतक लगाने के बाद उन्होंने जमकर सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें : IND vs AUS : शुभमन गिल ने तोड़ा रोहित का रिकॉर्ड, निकल गए सबसे आगे

शुभमन गिल ने जड़ी 6वीं वनडे सेंचुरी

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने एक बार फिर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपने वनडे करियर की 6वीं सेंचुरी जड़ दी है. गिल ने अब तक खेली गई 35 वनडे पारियों में 6 शतक लगाए हैं, जो उनकी कंसिस्टेंसी को जाहिर करते हैं. 104(97) रन बनाकर गिल पवेलियन लौट गए, लेकिन जाने से पहले कई माइलस्टोन अपने नाम करके गए.

इस बात में कोई संदेह नहीं है की शुभमन गिल (Shubman Gill) और श्रेयस अय्यर के इस शानदार फॉर्म ने भारतीय टीम का आत्मविश्वास बढ़ाया होगा, क्योंकि कुछ ही दिनों में वर्ल्ड कप का आगाज है और वह इस फॉर्म को मेगा इवेंट तक लेकर जाना चाहेंगे.