logo-image

IND VS AUS : शिखर धवन का बड़ा बयान, देश के लिए कहीं भी खेलने के लिए तैयार

शिखर धवन ने मैच के बाद कहा, अगर मुझसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए कहा जाएगा तो मैं तैयार हूं. देश के लिए कुछ भी कर सकता हूं. शिखर धवन ने कहा कि आपको मानसिक रूप से मजबूत होना होगा

Updated on: 15 Jan 2020, 02:35 PM

Mumbai:

आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में केएल राहुल और उन्हें टीम में शामिल करने के लिए खुद चौथे नंबर पर उतरने का कप्तान विराट कोहली का फैसला गलत साबित होने पर भारत के नियमित सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं. आस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत को दस विकेट से हराया. शिखर धवन ने मैच के बाद कहा, अगर मुझसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए कहा जाएगा तो मैं तैयार हूं. देश के लिए कुछ भी कर सकता हूं. शिखर धवन ने कहा कि आपको मानसिक रूप से मजबूत होना होगा और सभी खिलाड़ी मजबूत हैं. यही वजह है कि हम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं. यह सफर का हिस्सा है. कई बार क्रम बदलना पड़ता है. शिखर धवन ने कहा कि तीसरे की बजाय चौथे नंबर पर उतरने का फैसला विराट कोहली का अपना था.

यह भी पढ़ें ः IND VS AUS : अभी राजकोट नहीं जाएंगे ऋषभ पंत, मैच खेलने पर भी संदेह

उन्होंने कहा, यह कप्तान का फैसला था. राहुल अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और उसने इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन किया. यह कप्तान की मर्जी है कि वह किस क्रम पर खेलना चाहता है. उसने तीसरे नंबर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मुझे लगता है कि वह उसी क्रम पर खेलेगा. शिखर धवन ने मैच के बारे में कहा, हमने उन 10-15 ओवरों को अच्छी तरह से खेला था. जहां हमने चार विकेट गंवाए वहीं से मैच का पासा पलट गया. इसके बाद हम मैच में पिछड़ गए और फिर हमने उसकी भरपाई करने की कोशिश की. शिखर धवन से पूछा गया कि क्या भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा पर बहुत अधिक निर्भर है, उन्होंने कहा, देखिये यह एक बुरा दिन था. हमने वेस्टइंडीज के खिलाफ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था. तब सभी बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया था.