logo-image

Ind Vs Aus: रोहित, पंत और गिल का हुआ COVID Test, ये आई रिपोर्ट

टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ दिन ठीक नहीं गए हैं लेकिन उब उनके लिए खुशखबरी आरही है. रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और शुभमन गिल का खेलना जहां सिडनी टेस्ट में मुश्किल लग रहा था लेकिन अब उनका प्लेइंग इलेवन में स्थान पक्का नजर आ रहा है.

Updated on: 04 Jan 2021, 12:16 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ दिन ठीक नहीं गए हैं लेकिन उब उनके लिए खुशखबरी आरही है. रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और शुभमन गिल का खेलना जहां सिडनी टेस्ट में मुश्किल लग रहा था लेकिन अब उनका प्लेइंग इलेवन में स्थान पक्का नजर आ रहा है. रोहित शर्मा समेत चार खिलाड़ियों का एक होटल में खाना खाने का एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद खिलाड़ियों पर बायो बबल प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप लगे साथ ही इन्हें आइसोलेशन में भेज दिया गया था.

ये भी पढ़ें: अख्तर ने बताया कि डिविलियर्स और लक्ष्मण किस गेंदबाज के सामने रो पड़ते थे

अब बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी का कोरोना टेस्ट हुआ है जो नेगेटिव आया है. जिसके बाद से टीम इंडिया ने राहत की सांस ली जबकि अब साफ हो गया है कि सिडनी टेस्ट में तीनों खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए दिखेंगे. शुभमन गिल और पंत ने दूसरे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया था जबकि रोहित शर्मा की वापसी के बाद उन्हें टीम का उपकप्तान बनाया गया हैं.

ये भी पढ़ें: रोहित और बाकी खिलाड़ियों के क्वारंटीन होने के बाद, जोफ्रा आर्चर का ट्वीट वायरल

बता दें कि पूरी टीम इंडिया तीसरे टेस्ट के लिए एक साथ सिडनी के लिए रवाना होगी. ये बात न्यूज एजेंसी पीटीआई के हवाले से सामने आ रही है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पांच भारतीय खिलाड़ियों के वायरल हुए वीडियो को लेकर लगातार तूल दे रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज का दूसरा मैच चौथे ही दिन हार गई थी, इसलिए भी वहां का मीडिया परेशान लग रहा है. हालांकि इस बीच खबर ये है कि टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों की जो जांच चल रही है, वो तो जारी रहेगी, लेकिन किसी भी खिलाड़ी को न तो यात्रा से रोका जाएगा और न ही मैच खेलने से रोकने की कोई योजना है.

ये भी पढ़ें:21वीं सदी के Top 50 क्रिकेटर्स में नंबर 2 पर विराट कोहली, इस दिग्गज को मिला पहला स्थान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट सात जनवरी से शुरू होने वाला है और इन खिलाड़ियों की नेगेटिव रिपोर्ट्स आने बाद से प्लेइंग इलेवन भी लगभग सामने आगई है. एक नजर डाल लेते हैं टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन पर रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह और टी नटराजन.