logo-image

IND VS AUS : रोहित शर्मा और केएल राहुल क्रीज पर आए, अब शिखर धवन का क्‍या होगा

भारत और आस्‍ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी मैच में सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और केएल राहुल क्रीज पर आ गए हैं, ऐसे में अब बड़ा सवाल उठ गया है कि शिखर धवन का क्‍या होगा.

Updated on: 19 Jan 2020, 05:59 PM

नई दिल्‍ली:

India vs Australia odi Shikhar Dhawan injured : भारत और आस्‍ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे और आखिरी मैच में सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और केएल राहुल क्रीज पर आ गए हैं, ऐसे में अब बड़ा सवाल उठ गया है कि शिखर धवन का क्‍या होगा. शिखर धवन ओपनिंग करने नहीं आए हैं, ऐसे में यह तो तय हो गया है कि उनकी हालत ठीक नहीं है, अगर वे जरा भी ठीक होते तो निश्‍चित रूप से ओपनिंग करने ही रोहित शर्मा के साथ आते. लेकिन ओपनिंग के लिए लोकेश राहुल आए हैं. हालांकि अभी यह तय नहीं है कि वे आज के मैच में खेलेंगे या नहीं. कुछ ही देर में इसका अपडेट आने की संभावना है. 

हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया है और अब आस्ट्रेलिया के साथ जारी तीसरे वनडे में उनके बल्लेबाजी करने पर फैसला रिपोर्ट देखने के बाद ही लिया जाएगा. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा था कि शिखर धवन को एक्स-रे के लिए ले जाया गया है. मैच में उनके खेलने पर फैसला उनके एक्स-रे रिपोर्ट को देखने के बाद ही लिया जाएगा. जब आस्‍ट्रेलिया की पारी समाप्‍त हुई तो पता चला कि शिखर धवन ड्रेसिंग रूप में हाथ पर पट्टी बांधे बैठे हुए हैं और बल्‍लेबाजी करने भी नहीं आए हैं. ऐसे में कम ही संभावना है कि वे बल्‍लेबाजी के आगे भी आ सकें. धवन को यहां जारी तीसरे वनडे में आस्ट्रेलियाई पारी के दौरान पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मेहमान टीम के कप्तान एरॉन फिंच के शॉट पर फील्डिंग करते समय में कंधे में चोट लग गई थी. उनके सब्सीट्यूट के तौर पर मैदान पर युजवेंद्र चहल फील्डिंग कर रहे थे. धवन को दूसरे वनडे के दौरान भी चोट लग गई थी और वह फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे.