logo-image

तीसरे टेस्ट में अगर रोहित, पंत और गिल नहीं खेले तो इनको मिलेगा Playing XI में मौका!

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबर है लेकिन कुछ दिन पहले वायरल हुआ पांच खिलाड़ियों के वीडियो ने सिडनी टेस्ट के लिए चिंता बढ़ा दी है.

Updated on: 03 Jan 2021, 12:01 PM

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबर है लेकिन कुछ दिन पहले वायरल हुआ पांच खिलाड़ियों के वीडियो ने सिडनी टेस्ट के लिए चिंता बढ़ा दी है. माना जा रहा है कि पांचों खिलाड़ियों ने बायो सिक्योर बबल प्रोटोकॉल का उल्लघंन किया है और दोनों बोर्ड जांच कर रहा है. बयान के मुताबिक, बीसीसीआई और सीए मामले की जांच कर रहे हैं और देख रहे हैं कि खिलाड़ियों का यह कदम बायोसिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन है या नहीं. बयान में कहा गया है, ऑस्ट्रेलिया और भारतीय मेडिकल टीम की सलाह पर इन सभी खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus: नए साल में कैसा है टीम इंडिया का Josh, देखें वीडियो

रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी थॉ और नवदीप सैनी को आइसोलेशन में भेजा गया है. ऐसे में ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि  इनका खेलना तीसरे टेस्ट में मुश्किल हो सकता है. अगर ये खिलाड़ी नहीं खेले तो दूसरे खिलाड़ियों मौका मिल सकता है. रोहित शर्मा की वापसी के बाद उनका खेलना तय माना जा रहा था ऐसे में अगर वो नहीं खेलते हैं तो टीम को ओपनिंग में बड़ी दिक्कत आ सकता है. ऐसे में मयंक अग्रवाल और  हनुमा विहारी को ओपन कराया जा सकता है क्योंकि गिल भी इस वक्त आइसोलेशन में हैं. वहीं पंत की जगह साहा को प्लेइंग इलेवन में स्थान मिल सकता है जबकि लोकेश राहुल और टी नटराजन को भी मौका मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: 132 सालों बाद ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट के दौरान हुआ ऐसा, जानिए क्या

तीसरा टेस्ट सिडनी में होने वाला है और इन तीनों के ना होने पर मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, लोकेश राहुल, रिद्दीमान साहा, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और टी नटराजन. अगर ये तीनों खिलाड़ी तीसरा टेस्ट खेलते हैं तो विहारी, राहुल और साहा को बाहर किया जा सकता है. अभी तक बीसीसीआई की तरफ से किसी प्रकार की प्लेइंग इलेवन नहीं आई है लेकिन होटल की वीडिया बाहर आने के बाद मामला काफी गर्म हो गया है.