logo-image

Ind Vs Aus: वनडे से पहले रवींद्र जडेजा ने की खास ट्रेनिंग, देखिए Video

टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ दौरे में की शुरुआत वनडे सीरीज से करने वाली है जिसके लिए भारतीय टीम कमर कस चुकी है. विराट एंड कंपनी सिडनी पहुंच चुकी है जहां वो प्रैक्टिस कर रही है.

Updated on: 27 Nov 2020, 08:19 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ दौरे में की शुरुआत वनडे सीरीज से करने वाली है जिसके लिए भारतीय टीम कमर कस चुकी है. विराट एंड कंपनी सिडनी पहुंच चुकी है जहां वो प्रैक्टिस कर रही है. टीम इंडिया ने पिछली बार सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज मे ढेर कर दिया था. अब कोहली की विराट आर्मी की कोशिश होगी कि एक बार फिर से वो धमाकेदार प्रदर्शन करें.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली और रोहित की गैरमौजूदगी में इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

टीम इंडिया पहले मैच से सीरीज में पड़क बनाना चाहती है जिसके लिए यंगिस्तान के सभी खिलाड़ी अपने अपने हिसाब से प्रैक्टिस और ट्रेनिंग कर रहे हैं. टीम इंडिया के स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का ट्रेनिंग वीडियो सामने आया है. जडेजा इसमें एक ट्रॉली को जोर से धक्का मार रहे हैं जिससे उनको कोर स्ट्रेंथ मजूबत होगी. रवींद्र जडेजा की इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

 

कुछ दिन बाद टीम इंडिया वनडे सीरीज का पहला मैत सिडनी में खेलने वाली है. रवींद्र जडेजा एक ऑलराउंड हैं तो उनका खेलना तय है. रवींद्र जडेजा की इस सीरीज में अहम भूमिका होने वाली है क्योंकि वो बल्ले और गेंद दोनों से टीम इंडिया के लिए किफायती साबित होने वाला है. टीम इंडिया कब और कहां कहां वनडे मैच खेलेगी और क्या है उनका स्क्वॉड ये जानकारी भी हम आपको देते हैं.

वनडे सीरीज का पूरा कार्यक्रम

पहला वनडे, 27 नवंबर, सिडनी, 09: 10 AM
दूसरा वनडे, 29 नवंबर, सिडनी, 09: 10 AM
तीसरा वनडे, 2 दिसंबर, मानुका, 09: 10 AM

वनडे में टीम इंडिया: विराट कोहली, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, शुबमन गिल, केएल राहुल, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर