logo-image

IND vs AUS : DLS मैथड ने बढ़ाई ऑस्ट्रेलिया की चिंता, जानें कितने का मिला टारगेट?

LIVE : अगर बारिश इसी तरह बार-बार मैच में बाधा डालती है, तो भारतीय टीम के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आइए आपको बताते हैं की DLS आने पर कितने-कितने ओवर में कितने रनों का टारगेट मिलेगा...

Updated on: 24 Sep 2023, 09:09 PM

नई दिल्ली:

IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में बारिश विलेन बनकर सामने आ रही है. पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने ताबड़तोड़ अंदाज में 399/5 का स्कोर खड़ा कर दिया है. लेकिन, कंगारू पारी के दौरान बारिश बार-बार मैच में खलल डाल रही है. वैसे तो टीम इंडिया ने एक बड़ा स्कोर खड़ा करके लगभग अपनी जीत सुनिश्चित कर ली है, लेकिन अब ये कहना गलत नहीं होगा की DLS मैथड मेहमान टीम के लिए लक्ष्य को आसान बना सकता है.

कितने ओवर में मिलेगा कितना स्कोर?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे में यदि ऐसे ही बारिश बार-बार विलेन बनती है, तो DLS मैथड लागू हो सतका है.... 21.28 ओवर तक मैच शुरू होता है, तो 20 ओवर का मैच देखने को मिल सकता है. यदि 20 ओवर का मैच होता है, तो कंगारुओं को जीतने के लिए 230 का टारगेट दिया जा सकता है. 11 ओवर्स का मैच होता है, तो 174 का टारगेट होगा.

ये भी पढ़ें : IND vs AUS : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 400 रनों का लक्ष्य, अय्यर-गिल ने लगाई सेंचुरी

ताजा अपडेट ये है की बारिश रुक चुकी है और कवर्स हटाए जा चुके हैं. मैच 8:35 पर शुरू होगा और ऑस्ट्रेलिया को 33 ओवर्स में 317 रनों का लक्ष्य दिया गया है. इस दौरान भारत के 3 गेंदबाज अधिक से अधिक 7 ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं और 2 बॉलर्स अधिक से अधिक 6 ओवर्स फेंक सकते हैं.