logo-image

IND vs AUS : टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर संजू सैमसन ने मुस्कुराते हुए जाहिर की निराशा, सोशल मीडिया दिया ये रिएक्शन

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए संजू सैमसन को टीम में मौका नहीं मिला. अब संजू ने भी सोशल मीडिया पर इमोजी पोस्ट करते अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 19 Sep 2023, 04:04 PM

नई दिल्ली:

Sanju Samson Cryptic Post On Social Media : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 सितंबर से 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होगा. इसके लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. संजू सैमसन को एक बार फिर से टीम में नजरअंदाज कर दिया गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में सैमसन को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. हालांकि इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है, लेकिन संजू के शामिल न किए जाने को लेकर एक बार फिर फैंस BCCI पर सवाल खड़े कर रहे हैं. मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर द्वारा टीम की घोषणा किए जाने के बाद सैमसन का नाम सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. अब खुद सैमसन ने भी अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है.

टीम इंडिया में चयन नहीं होने के बाद निराश संजू सैमसन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर एक मुस्कुराते हुए इमोजी को पोस्ट किया है. इस स्माइली के पोस्ट के बाद यह समझा जा रहा है कि सैमसन हर चुनौती के लिए तैयार हैं. सैमसन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिली थी. लेकिन इसके बाद वे टीम इंडिया में वापसी नहीं कर सके. हाल ही में संजू को एशिया कप 2023 में जगह मिली थी, लेकिन उन्हें बैकअप खिलाड़ी के तौर पर टीम इंडिया में शामिल किया गया था. हालांकि केएल राहुल के श्रीलंका पहुंचने के बाद उन्हें एशिया कप के बीच वापस भारत भेज दिया गया था.

यह भी पढ़ें: WC 2023 : पाकिस्तान के वर्ल्ड कप टीम में हो सकते हैं बड़े बदलाव, शाहीन अफरीदी को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी!

संजू सैमसन को टीम में न चुने जाने पर सभी को हैरानी हुई. वहीं सूर्यकुमार यादव के चयन पर फैंस सवाल खड़े कर रहे हैं. बता दें कि सूर्या अबतक वनडे में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं. एशिया कप में भी सूर्या को जगह मिली था. इसके अलावा आगामी वनडे वर्ल्ड कप के लिए बी सूर्या को टीम में शामिल किया गया है. 

रोहित-कोहली को मिला आराम

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22, 24 और 27 सितंबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेले जाएंगे. शुरुआती दो मैचों में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है. टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी केएल राहुल को मिली है. वहीं इस सीरीज में आर अश्विन की टीम में वापसी हुई है. तीसरे वनडे में रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी होगी.