logo-image

Ind Vs Aus: टिम पेन बोले.. सुनील गावस्कर की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता

ऑस्टेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के साथ विवाद में न पड़ने का फैसला किया है.

Updated on: 14 Jan 2021, 12:14 PM

ब्रिस्बेन:

ऑस्टेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के साथ विवाद में न पड़ने का फैसला किया है. गावस्कर ने कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की घबराहट उनकी कप्तानी में दिख रही थी. पेन ने गुरुवार को कहा कि गावस्कर अपने विचार रखने के लिए स्वतंत्र हैं और उनके बयान का उनकी टीम पर असर नहीं पड़ेगा. पेन ने कहा, "मैं सुनील गावस्कर के साथ इस चीज में नहीं पड़ने वाला हूं. वह अपने विचार रखने के लिए स्वतंत्र हैं. इससे हमें फर्क नहीं पड़ता. गावस्कर जो चाहें वो कह सकते हैं. मुझे इसमें कुछ नहीं कहना."


गावस्कर ने कहा कि पिछले टेस्ट में पेन घबराए हुए थे और इसका असर उनके द्वारा गेंदबाजी में बदलाव और फील्डिंग में दिख रह था. गावस्कर ने कहा था एक कप्तान का क्रिकेट के अलावा कुछ और चीजों पर बात करना सही नहीं हैं. जब आप कुछ और चीज के बारे में बात करते हैं तो यह बताता है कि आप घबराए हुए हैं. यह बताता है कि आप विपक्षी टीम द्वारा दी जा रही प्रतिस्पर्धा को संभाल नहीं पा रहे हो.

ये भी पढ़ें: Ind vs Aus: ब्रिस्बेन में टीम इंडिया का हो सकता है बेड़ागर्क, जानिए आंकड़े


पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा आखिर में भारत मैच बचाने में कामयाब रहा. अश्विन, पेन पर हावी रहे. मैं ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता नहीं हूं, लेकिन कप्तान के तौर पर उनके दिन गिने चुने हैं. अगर आप भारतीय टीम को 130 ओवर बिना विकेट लिए बल्लेबाजी करने देते हैं, वो भी तब जब यह ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण शानदार है, तो आपके फील्ड प्लेसमेंट और गेंदबाजी बदलाव में कमी है.