logo-image

Ind Vs Aus, ब्रिस्बेन टेस्ट: क्या रोहित शर्मा भी हो गए अब चोटिल ?

गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भारतीय ओपन रोहित शर्मा आउट होने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए.

Updated on: 16 Jan 2021, 12:19 PM

ब्रिस्बेन:

 गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को भारतीय ओपन रोहित शर्मा आउट होने के बाद लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर गए. तो क्या भारत का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है. इस बारें में हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है.

ये भी पढ़ें: डेब्यू पर भारत के दूसरे सबसे सफल लेफ्ट आर्म पेसर बने टी नटराजन

रोहित 44 रनों पर आउट हुए. नाथन लॉयन ने उनका विकेट लिया. रोहित को आउट होने के अंदाज पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि रोहित गैरजिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए हैं. रोहित ने 74 गेंदों पर छह चौके लगाए और जब वह पवेलियन जा रहे थे तब उन्हें लंगड़ाते हुए देखा गया. तो क्या रोहित हैमस्ट्रींग या फिर काल्फ स्ट्रेन से पीड़ित हैं.



गावस्कर ने चैनल 7 से कहा, "यह आश्चर्यजनक से गैरजिम्मेदाराना शॉट है. आप इससे पहले की गेंदों पर चौके लगाते हैं और फिर इस तरह के शॉट पर आउट होते हैं. आप सीनियर खिलाड़ी हैं और इस तरह का शॉट खेलने पर आपको माफी नहीं मिल सकती. आपने अपना विकेट तोहफे में दे दिया. यह टेस्ट मैच है. आपने अच्छी शुरुआत की और आपक इस पारी को बड़ी पारी में बदलनी चाहिए थी.