logo-image

ऑस्ट्रेलिया का Dirty Game, पुजारा को सिर पर गेंद मार किया घायल

ब्रिस्बेन टेस्ट में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने विकेट पर रहते हुए शानदार प्रदर्शन किया.

Updated on: 19 Jan 2021, 09:51 AM

नई दिल्ली:

ब्रिस्बेन टेस्ट में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने विकेट पर रहते हुए शानदार प्रदर्शन किया. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को चौथा टेस्ट जीतने वके लिए 328 रनों का टारगेट दिया था. हालांकि पांचवें दिन रोहित शर्मा के रुप में टीम इंडिया को पहला झटका लगा लेकिन उसके बाद शुभमन गिल ने 91 रनों का पारी खेली जबकि युवा दीवार चेतेश्वर पुजारा खड़े रहे. ऑस्ट्रेलिया ने पुजारा को आउट करने और पवेलियन भेजने की कई कोशिश की लेकिन सभी तकनीक बेकार गई.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: शतक से चूके शुभमन गिल लेकिन दिग्गज के रिकॉर्ड की बराबरी की

दरअसर, पुजारा को ब्रिस्बेन टेस्ट की भारत की दूसरी पारी में आखिरी दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने छोटी गेंदें फेंकी. इस दौरान पुजारा ने सभी गेंदों को शरीर पर लिया, इस बीच जोश हेजलवुड की एक गेंद कोहनी के ऊपर जा लगी जिसके बाद पुजारा दर्द से कराहते दिखे जिसकी वीडियो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की. 

 

दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज जोश हेजलवुड की ही गेंद पुजारा के हाथ की उंगली पर जा लगी जिसके बाद वो जोर से चिल्लाए और बल्ला छोड़ दिया. पुजारा की हालत देख डग आउट से फिजियो भी बाहर आए. 48.2 गेंद जोश हेजलवुड ने छोटी गेंद डाली जिसको डिफेंड करते हुए उंगली पर जा लगी.

ब्रिस्बेन में तीसरी बार पुजारा को 50 ओवर के दौरान फिर से हेजलवुड की गेंद लगी. इस बार पुजारा को सिर पर गेंद लगी लेकिन उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था. हेलमेट बर्बाद होने के बाद कनक्शन के लिए एक बार फिर से फिजियो आए और उन्होंने पुजारा को चेक किया. पुजारा ने हेलमेट बदला पारी को शुरु किया लेकिन ऑस्ट्रेलिया का डर्टी गेम सफल नहीं हुआ.