logo-image

ऑस्ट्रेलियाई मैनेजमेंट को चौथा टेस्ट जीतने की उम्मीद, पढ़िए किसने कहा

ब्रिस्बेन में चल रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के चौथे टेस्ट का दूसरा दिन बारिश के नाम रहा.

Updated on: 17 Jan 2021, 04:12 AM

नई दिल्ली:

ब्रिस्बेन में चल रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के चौथे टेस्ट का दूसरा दिन बारिश के नाम रहा. पहले दो सेशन होने के बाद तीसरे सेशन में एक भी गेंद नहीं फेंकी गई और दिन का खेल रद्द करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में मार्नस लाबुशेन के शतक की बदौलत 369 रन बनाए थे जबकि जबकि दूसरे दिन दूसरा सेशन खत्म होने तक भारतीय टीम दो विकेट के नुकसान पर 62 रन बना चुकी थी. अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच ने मेजबान टीम की जीत का दावा कर दिया है.

यह भी पढ़ें : खुलासा : सिडनी में सुरक्षाकर्मी ने भारतीय दर्शक पर की थी नस्लीय टिप्पणी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने कहा कि उनकी टीम को उम्मीद है कि बारिश के बावजूद वे भारत के साथ जारी चौथे और अंतिम टेस्ट मैच जीतकर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को फिर से अपने पास रखना चाहेगी. मैक्डोनाल्ड ने दिन का खेल समाप्ति के बाद कहा ब्रिस्बेन में दिन ब दिन मौसम बदलता रहता है. मुझे नहीं लगता है कि हमारी ओर से कोई जल्दबाजी है. जब आप गेंदबाजी कर रहे होते हैं तो आप खेल को और ज्यादा तेज नहीं कर सकते. यह सबकुछ बॉल को सही जगह पर रखने की प्रक्रिया है. उनके पास क्वालीटी बल्लेबाज है और वे वापसी करने का प्रयास करेंगे.

यह भी पढ़ें: INDvsAUS : रोहित शर्मा जिस शॉट पर आउट हुए, वो फिर से खेलेंगे, जानिए क्यों 

मैक्डोनाल्ड ने कहा कि दिन के अंत में रोहित शर्मा का विकेट लेना अहम रहा. मुझे लगता है कि यह थोड़ अच्छा रहा. दिन की खेल समाप्ति से पहले रोहित को आउट करना शानदार था. गाबा में पहली पारी में 369 रन का स्कोर बुरा नहीं है. लेकिन हमें अभी काफी काम करने की जरूरत है,

(IANS के साथ)