logo-image

डेब्यू के बाद सिराज ने बताया अपना मास्टर प्लान, कप्तान के लिए बोली ये बात

बॉक्सिंग टेस्ट में दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया जबकि भारत के लिए पांच खिलाड़ी है जो बॉक्सिंग डे के टेस्ट में डेब्यू कर चुके हैं.

Updated on: 27 Dec 2020, 06:23 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के साथ यहां शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच के साथ अपना करियर शुरू करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा है कि उनका प्लान प्रेशर बनाने के लिए डॉट बॉल करना था. सिराज ने मैच के पहले दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट हासिल किए, जिसमें कि मार्नस लाबुशेन का भी विकेट शामिल है.

ये भी पढ़ें: Boxing Day Test में भारत के सिर्फ 5 खिलाड़ियों ने किया डेब्यू, पढ़िए उनके नाम

बीसीसीआई वेबसाइट पर अपलोडेड एक वीडियो में सिराज ने कहा लंच के बाद जब मुझे गेंदबाजी के लिए लगाया गया तब तक विकेट बल्लेबाजों को मदद करने लगी थी. ऐसे में मेरा प्लान अधिक से अधिक डॉट बॉल करना था, जिससे कि मैं बल्लेबाजों पर प्रेशर बना सकूं.  सिराज की यह बातचीत हैदराबाद के आर श्रीधर से हुई है, जो भारतीय टीम के फील्डिंग कोच हैं.

 

सिराज ने कहा वहां बॉलिंग करने के लिए मेरे हाथों में खुजली हो रही थी. लंच के बाद जब मेरे कप्तान ने बॉलिंग करने के लिए कहा तो मैंने वार्मअप शुरू किया. उस समय जडेजा को लगातार गेंदबाजी कराई जा रही थी क्योंकि विकेट पर काफी नमी थी. सिराज के मुताबिक उन्होंने जिस तरह से दूसरा विकेट लिया, उसका उन्हें गर्व है. सिराज ने पहली पारी में 15 ओवर बॉलिंग करते हुए चार ओवर दिए और दो विकेट विकेट हासिल किए. सिराज और शुभमन गिल ने इस मैच के साथ डेब्यू किया है.