News Nation Logo
Banner

विराट कोहली के बाद अजिंक्य रहाणे पर दवाब! सुनील गावस्कर ने दिया जवाब 

भारत को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पहला टेस्ट 17 दिसंबर से एडिलेड में दिन-रात में खेला जाएगा. इसके बाद विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट लेंगे और बाकी के तीन मैचों में अजिंक्य रहाणे कप्तानी करेंगे.

IANS | Updated on: 14 Dec 2020, 01:21:05 PM
Virat Kohli and Ajinkya Rahane

Virat Kohli and Ajinkya Rahane (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

भारत को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पहला टेस्ट 17 दिसंबर से एडिलेड में दिन-रात में खेला जाएगा. इसके बाद कप्तान विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट लेंगे और बाकी के तीन मैचों में उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी करेंगे. महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा है कि विराट कोहली जब पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद स्वदेश लौटेंगे तो इसके बाद अजिंक्य रहाणे पर कप्तानी का दबाव नहीं रहेगा. 

यह भी पढ़ें : INDvAUS Test : टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने ये बनाई है रणनीति 

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्टस से कहा कि अजिंक्य रहाणे पर किसी तरह का दबाव नहीं रहेगा. उन्होंने दो बार टीम की कप्तानी की है. धर्मशाला में आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने कप्तानी की थी और जीते थे. अफगानिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने कप्तानी की थी और वह मैच भी जीते थे. उन्होंने कहा कि इसलिए जहां तक कप्तानी की बात है तो उन पर दबाव नहीं होगा क्योंकि वह जानते हैं कि वह तीन मैचों के लिए कार्यवाहक कप्तान हैं. पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि अजिंक्य रहाणे सिर्फ कप्तानी पर ही ध्यान नहीं देंगे बल्कि वह बल्लेबाजी पर भी ध्यान देंगे और चेतेश्वर पुजारा के साथ भारतीय बल्लेबाजी की अगुआई करेंगे. उन्होंने कहा कि वह जितनी ईमानदारी से क्रिकेट खेलते हैं उतनी ईमानदारी से अपना काम करेंगे जिसका मतलब है कि वह बल्लेबाज के तौर पर खुद कोशिश करेंगे और चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर विपक्षी टीम को परेशान करेंगे.

First Published : 14 Dec 2020, 01:21:05 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.