logo-image

ऋषभ पंत के बाद अब रवींद्र जडेजा को भी लगी चोट, स्कैन के लिए गए

भारत के बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा को बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है. बीसीसीआई ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी.

Updated on: 09 Jan 2021, 01:26 PM

नई दिल्ली :

भारत के बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा को बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है. बीसीसीआई ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा है कि रवींद्र जडेजा को बल्लेबाजी के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है.

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने वो कर दिखाया जो 11 साल में नहीं हुआ

रवींद्र जडेजा को मिशेल स्टार्क की गेंद लगी थी. गेंद लगने के बाद उपचार मिलने के बाद हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी शुरू कर दी थी. वह आस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी करने नहीं उतरे हैं. 32 साल के जडेजा के स्थान पर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल समय-समय पर फील्डिंग करने आए. भारत के लिए चोटों का सिलसिला थम नहीं रहा है. इसी मैच में बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे. उनकी जगह रिद्धिमान साहा विकेटकीपिंग कर रहे हैं. ऋषभ पंत को पैट कमिंस की गेंद कोहनी में लगी थी. उनको भी स्कैन के लिए ले जाया गया है. इस टेस्ट मैच से पहले मोहम्मद शमी और उमेश यादव चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. रवींद्र जडेजा ने पहली पारी में चार विकेट लिए थे और एक शानदार थ्रो से स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी का अंत किया था.