logo-image

Ind Vs Aus: सहवाग बोले... तीसरे T20 में इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत टी-20 सीरीज का आखिरी मैच खेलने वाला है जबकि टीम इंडिया पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है. अब टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्पीव पर होगी क्योंकि ये मौका चार साल बाद यंगिस्तान के पास आया है.

Updated on: 08 Dec 2020, 10:29 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ भारत (Team India) टी-20 सीरीज का आखिरी मैच खेलने वाला है जबकि टीम इंडिया पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है. अब टीम इंडिया की निगाहें क्लीन स्पीव पर होगी क्योंकि ये मौका चार साल बाद यंगिस्तान के पास आया है. हालांकि टी-20 के आखिरी मुकाबले में टीम का होगा इसपर भी सवला बना हुआ है. हालांकि भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज ने बताया कि टीम इंडिया को कुछ बदलाव करने चाहिए.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus 3rd T-20: भारत में कितने बजे से किस चैनल पर देखें LIVE Match

साफ बात है कि जब टीम सीरीज को जीत चुकी है तो कुछ बदलाव अपने प्लेइंग इलेवन में वो कर सकती है लेकिन ये बदलाव कौनसे होंगे ये बड़ा सवाल है. क्या बल्लेबाजी में कुछ बदलाव होंगे या फिर गेंदबाजी ये टॉस के बाद पता लगेगा लेकिन वीरेंद्र सहवाग के कुछ बदलाव बताए हैं

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus 3rd T-20 Prediction XI: इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने बताया कि मनीष पांडे को मौका देना चाहिए. इसके साथ उन्होंने कहा कि टीम विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ जा सकती है लेकिन अगर बल्लेबाज मनीष पांडे फिट है तो उन्हें खेलना चाहिए. सहवाग ने कहा कि वैसे तो टीम में बदलाव की जरुरत नहीं है लेकिन पांडे को खेलना चाहिए और संजू सैमसन को बाहर बैठाना चाहिए. बता दें कि संजू सैमसन को पिछले दो मैच में मौका मिला लेकिन वो लंबी पारी नहीं खेल पाए. सीरीज का तीसरा और आखिरी टी-20 सिडनी ग्राउंड पर होगा.