logo-image

Ind Vs Aus 3rd Test, Day 1: बारिश ने डाला खलल, पढ़िए अभी तक का हाल

सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया के लिए आगाज डेविड वॉर्नर और डेब्यू कर रहे विल पुकोवस्की ने किया.

Updated on: 07 Jan 2021, 06:59 AM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में सीरीज का तीसरा टेस्ट चल रहा है लेकिन पहले दिन पहले सेशन में बारिश ने खेल को बिगाड़ दिया है जिसके कारण अंपायर ने समय से पहले लंच लेने का फैसला किया है. सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया के लिए आगाज डेविड वॉर्नर और डेब्यू कर रहे विल पुकोवस्की ने किया. हालांकि शुरूआत काफी धमी रही लेकिन ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका मोहम्मद सिराज ने दिया. सिराज ने 6.3 ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड वॉर्नर को पांच रनों के स्कोर पर चलता किया. वॉर्नर के आउट होने के बाद मार्नस लाबुशेन बल्लेबाजी करने आए. वहीं 7.1 पर बारिश के कारण खेल को रोका गया. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 21 रन पर एक विकेट है.

 


भारत की प्लेइंग इलेवन- अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन- विल पुकोवस्की, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरुन ग्रीन, टीम पेन , पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लॉयन, जोश हेजलवुड