logo-image

Ind Vs Aus: सिडनी टेस्ट में राष्ट्रगान के वक्त छलके मोहम्मद सिराज के आंसू

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मैच सिडनी के मैदान पर शुरू हो गया है.

Updated on: 07 Jan 2021, 06:49 AM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मैच सिडनी के मैदान पर शुरू हो गया है. टीम इंडिया ने पिछले साल का अंत जीत के साथ किया था और नए साल का आगाज भी जीत के साथ करना चाहती है. टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट के लिए कुछ बदलाव किए हैं. जैसे रोहित शर्मा को मौका दिया गया है और मयंक अग्रवाल को बाहर किया. चोटिल उमेश यादव की जगह नवदीप सैनी को डेब्यू करने का मौका मिला. जहां टीम इंडिया नए साल में नए जोश के साथ मैदान पर उतरी लेकिन मोहम्मद सिराज ने नए साल में फैंस का दिल जीत लिया है. बता दें कि सिडनी टेस्ट में सिराजने ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को आउट किया.

ये भी पढ़ें: भारत के लिए 299वें टेस्ट खिलाड़ी बने नवदीप सैनी, पढ़िए कुछ रोचक बातें

दरअसल, हर मैच से पहले दोनों देशों का राष्ट्रगान गाया जाता है और सभी खिलाड़ी मैदान पर खड़े होते हैं. सिडनी टेस्ट मैच में भी परंपरा को निभाया गया. इसी दौरान टीम इंडिया के लिए दूसरा टेस्ट खेल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज थोड़े भावुक दिखे. भारत के राष्ट्रगान के वक्त मोहम्मद सिराज अपने जज्बातों पर काबू नहीं कर पाए और उनके आंखों से आंसू छलके गए. सिराज की ये वीडियो कैमरे में कैद हुई जिसके बाद ये वीडियो क्रिकेट फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है. मोहम्मद सिराज के इस अंदाज ने सभी फैंस को और भी ज्यादा भावुक कर दिया है.

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया की सीरीज का तीसरा टेस्ट सिडनी में चल रहा है. चार मैच की सीरीज के पहले दो टेस्ट काफी रोमांच रहे. एडिलेड में खेल गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बुरी तरह से हराया था. उसके बाद मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में भारत ने वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया पर जीत दर्ज की. अब चार मैच की टेस्ट सीरीज एक एक पर बराबर है इस टेस्ट सीरीज की पूरा तस्वीर साफ हो जाएगी लेकिन मोहम्मद सिराज की वीडियो ने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है.