logo-image

Ind Vs Aus: मोहम्मद सिराज ने खुद बताया क्यों राष्ट्रगान पर छलके थे उनके आंसू

सिडनी टेस्ट में राष्ट्रगान की वक्त टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के आंसू टपके थे जो कैमरे में कैद हुए.

Updated on: 08 Jan 2021, 10:17 AM

नई दिल्ली:

सिडनी टेस्ट में राष्ट्रगान की वक्त टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के आंसू टपके थे जो कैमरे में कैद हुए. मोहम्मद सिराज का ये वीडियो काफी तेज वारयल हुआ और इसके बाद कयास लगने लगे कि वो क्यों रो पड़े थे. हालांकि अब खुद मोहम्मद सिराज ने खुद आगे आकर बताया कि दरअसल वो क्यों भावुक हुए थे और किसकी याद के चलते उनकी आंखें राष्ट्रगान पर नम हो गई थी.

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद मोहम्मद सिराज ने फ्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बात करते हुए अपनी भावनाओं के बारे में बताया. मोहम्मद सिराज ने कहा है कि उनके दिवंगत पिता की याद ने उनकी आंखों में आंसू ला दिए थे. सिराज के पिता का विधन 20 नवंबर को निधन हो गया था. जिसके बाद सिराज को ऑस्ट्रेलिया से भारत जाने को कहा गया था लेकिन उन्होंने यहीं रहने का फैसला किया. अब उन्होंने अपना बयां दर्द किया.

सिराज टेस्ट टीम का हिस्सा थे. उन्होंने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट डेब्यू किया और टीम को जीत में अहम रोल निभाया. इसी प्रदर्शन के दम पर वह तीसरे टेस्ट मैच में शामिल किए गए हैं.  पिता के निधन के बाद सिराज अभी तक अपने परिवार से नहीं मिले हैं और वो 19 जनवरी के बाद घर लौटेंगे.