logo-image

शार्दुल ठाकुर को मिलना चाहिए तीसरे टेस्ट में मौका, पढ़िए किसने कहा

टीम इंडिया अब सिडनी के मैच के लिए तैयार है लेकिन उनका प्लेइंग इलेवन क्या होगा इसको लेकर हर जगह चर्चा हो रही है.

Updated on: 05 Jan 2021, 05:53 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया अब सिडनी के मैच के लिए तैयार है लेकिन उनका प्लेइंग इलेवन क्या होगा इसको लेकर हर जगह चर्चा हो रही है. टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी चोटिल है जिसमें मोहम्मद शमी, लोकेश राहुल और उमेश यादव शामिल है. शमी को गंभीर चोट के चलते भारत भेज दिया गया है. अभी टीम इंडिया की गेंदबाजी के लिए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज तो अंतिम ग्याराह में पक्के हैं लेकिन बेंच पर बैठे टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी में से किसको मौका मिलेगा ये कहा नहीं जा सकता है. हालांकि भारत के पूर्व क्रिकेट ने एक खिलाड़ी की सिफारिश की है जिसको प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: Breaking: तीसरे टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, चोट के कारण राहुल बाहर

एक शो में पूर्व टीम इंडिया गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने कहा कि तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में जगह देनी चाहिए. ओज्ञा के मुताबिक शार्दुल ठाकुर के पास स्विंग की काबिलियत है और वो ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. दूसरी ओर नवदीप सैनी के लिए उन्होंने कहा कि सैनी को विकेट से उछाल मिलती है. बता दें कि शार्दुल ठाकुर को पहले मैच में चोटिल हुए मोहम्मद शमी की जगह शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें: Ind vs Aus 3rd Test: टी.नटराजन Playing XI में पक्के, ट्विटर पर लिखी ये बात

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया सिडनी टेस्ट में टी नटराजन को मौका देने वाली है. वहीं टी नटराजन ने सफेद जर्सी में सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. ऐसे में सबसे दिलचस्प होगा कि कौन जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज के साथ तीसरा तेज गेंदबाज कौन होता है. सिडनी में सीरीज का तीसरा मैच सात जनवरी को होने वाला है. पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने जीता था जबकि दूसरा टेस्ट भारत ने अपने नाम किया था. चार टेस्ट की सीरीज अभी एक एक से बराबर है.