logo-image
लोकसभा चुनाव

Ind Vs Aus 3rd T-20: भारत में कितने बजे से किस चैनल पर देखें LIVE Match

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है और अब उनका सामना तीसरे मुकाबले में होने वाला है.

Updated on: 08 Dec 2020, 10:08 AM

नई दिल्ली:

India Vs Australia 3rd T20 Live Match: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है और अब उनका सामना तीसरे मुकाबले में होने वाला है. भारतीय टीम सीरीज को जीत चुकी है लेकिन उनकी निगाहें अब क्लीन स्पीव पर है. पहला टी-20 मैच कैनबरा में हुआ था जहां टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 11 रनों से हराया, जिसके बाद दूसरा टी-20 मुकाबला सिडनी में हुआ था जिसमें भारत ने 6 विकेट जीत का स्वाद चखा. अब तीसरा टी-20 मैच भी सिडनी के मैदान पर होने वाला है.

कितने बजे से शुरू होगा तीसरा टी-20

पहला और दूसरा टी-20 मैच जिस वक्त पर शुरू हुआ था वहीं वक्त तीसरे टी-20 मैच कहा है. यानी तीसरा T20 मैच दोपहर बाद एक बजकर 40 मिनट से शुरू हो जाएगा. इससे 20 मिनट पहले टॉस होगा. T20 सीरीज है, इसमें चार  ही घंटे के मैच होंगे. जो 1:40 पर शुरू होंगे और जल्‍दी ही खत्‍म भी हो जाएगा.

कहां देख सकते हैं भारत और ऑस्ट्रेलिया का तीसरा टी-20

भारत और ऑस्ट्रेलिया के सभी मैच सोनी नेटवर्क पर लाइव आने वाले हैं.सोनी नेटवर्क के चैनल पर आप हिंदी और अंग्रेजी के साथ साथ तमिल और तेलगू में मैच की कमेंट्री सुन सकते हैं. Sony Ten 1 पर अंग्रेजी, Sony Ten 3 पर हिंदी कमेंट्री आएगी. Sony Six पर दो भाषाओं में कमेंट्री सुन सकेंगे. इसके साथ ही अपने मोबाइल पर भी मैच देख सकते हैं लेकिन आपको इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग के लिए सोनी लिव एप पर जा सकते हैं.