logo-image

IND vs AUS 3rd ODI : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के पास जाकर डांस करते नजर आए Virat Kohli, Watch Video

IND vs AUS 3rd ODI : राजकोट के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली मस्ती भरे अंदाज में नजर आए. कोहली ने अपने अनोखे डांस से सभी का दिल जीत लिया.

Updated on: 27 Sep 2023, 06:38 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia, Virat Kohli Dance : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मुकाबला आज राजकोट में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया काफी बदलाव के साथ उतरी है. इस मैच से भारतीय नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हुई. इसके अलावा बल्लेबाज विराट कोहली और चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव भी प्लेइंग 11 में शामिल हुए हैं. वहीं इस मैच के दौरान विराट कोहली एक बार फिर अपने मस्ती वाली अंदाज में नजर आएं जिसके लिए वह जाने जाते हैं. दरअसल कोहली ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के पास जाकर मस्ती मस्ती करते दिखाई दिए.

इस मुकाबले में विराट कोहली जब ड्रिंक्स ब्रेक हुआ तो उस समय उन्होंने अपने डांस मूव से स्टेडियम में बैठे दर्शकों का मनोरंजन किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल कोहली ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. कोहली ने ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान लाबुशेन के पास पहुंचे और डांस करने लगे. लाबुशेन कोहली को ऐसे करते हुए देख थोड़ी देर के लिए हैरान जरूर नजर आए.

ऑस्ट्रेलिया ने दिया भारत को 353 रनों का लक्ष्य

राजकोट में खेले जा रहे वनडे मैच को लेकर बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 7 विकेट पर 352 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया है. ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा 96 रनों की पारी खेली. वहीं स्टीव स्मिथ ने 74 और मार्नस लाबुशेन ने 72 रन बनाए. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके. कुलदीप यादव ने 2 विकेट चटकाए. मोहम्मद सिराज प्रसिद्ध कृष्णा को 1-1 सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: एक T20I मैच में बने 5 ऐतिहासिक विश्व कीर्तिमान, लेकिन एक रिकॉर्ड ऐसा जो कभी नहीं टूटेगा