logo-image

VIDEO: 'हे वीरु 2 बार जीरो पर आउट हो चुका...',अंपायर की गलती पर रोहित का मज़ेदार रिएक्शन

IND vs AFG : रोहित शर्मा ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरे मैच में 69 गेंदों 121 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली. वहीं इस दौरान अंपायर के एक गलत फैसले पर रोहित ने ऐसा रिएक्शन दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 17 Jan 2024, 09:15 PM

नई दिल्ली:

IND vs AFG : भारत और अफगानिस्तान के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 212 रनों का स्कोर खड़ा है. इस मैच में रोहित शर्मा ने 14 महीनों के लंबे इंतजार के बाद टी20 इंटरनेशनल में पहला रन बनाया. हिटमैन ने सिर्फ रन ही नहीं तूफानी शतक भी जड़ दिया. रोहित शर्मा ने 69 गेंदों 121 रनों की नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 8 छक्के जड़े. हालांकि पारी की शुरुआत में एक ऐसा वाक्या हुआ कि आप देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

रोहित शर्मा की 14 महीने बाद टी20I में वापसी हुई है. इस सीरीज के पहले दो मैच में वो डक पर आउट हो गए थे. ऐसे में फैंस को इस मैच में हिटमैन के पहले रन का बेसब्री से इंतजार था. रोहित शर्मा भी अपने पहले रन का इंतजार कर रहे थे. रोहित शर्मा ने इस मैच के दूसरे ओवर में अपना पहले रन बनाया. हालांकि ये रन पहले ही ओवर में आ जाता, लेकिन अंपायर की गलती से रन नहीं दिया गया.

टीम इंडिया की पारी की शुरुआत यशस्वी जायसवाल ने की. उन्होंने पहले ही गेंद पर 3 रन लिया और अब स्ट्राइक रोहित के पास आ गई. दूसरी गेंद बॉउंड्री की ओर गई और ऐसा लगा की रोहित शर्मा ने 14 महीनों के बाद अपना पहला टी20I रन बनाया, लेकिन अंपायर ने उस गेंद पर लेग-बाई का इशारा दे दिया और वह रन Rohit Sharma के खाते में नहीं जुड़ा.

अंपायर को ये क्या बोल गए रोहित शर्मा

मैच के पहले ओवर की दूसरी गेंद को अंपायर ने लेग-बाई दिया और इसी ओवर की 5वीं गेंद लेग-बाई के जरिए चौके की ओर चली गई. रोहित शर्मा इस ओवर में एक भी रन नहीं बना सके. हालांकि रोहित को लग रहा था कि अंपायर ने पहले चौके को लेग-बाई नहीं दिया है और वह गेंद उनके बल्ले से लगकर भी गई थी. लेकिन जब उन्हें पता चला कि अंपायर ने उस गेंद को लेग-बाई दिया है तो उन्होंने अपंयार वीरेंद्र शर्मा से पूछा कि ए वीरु याई पैड दिया क्या पहला बॉल, अंपायर ने इस पर कहा कि लगा था. फिर हिटमैन अफगानिस्तान के विकेटकीपर गुरबाज से कहते नजर आए कि एक तो यहां दो बार जीरो पर आउट हो चुका हूं. रोहित शर्मा का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.