News Nation Logo

गिल के पिता को लेकर द्रविड़ ने किया खुलासा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 25 Jan 2023, 04:05:02 PM
IND v

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने शुभमन गिल के पिता को लेकर खुलासा किया है जब युवा सलामी बल्लेबाज अपने स्कोर को शतकों में नहीं बदल पा रहे थे।

अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए, भारतीय सलामी बल्लेबाज ने मंगलवार को होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच में अपना चौथा वनडे शतक लगाया, यहां 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान के बाबर आजम द्वारा बनाए गए एक रिकॉर्ड की बराबरी की।

गिल ने केवल 78 गेंदों पर 112 रन बनाकर श्रृंखला का अपना दूसरा शतक पूरा किया। इससे पहले हैदराबाद में श्रृंखला के पहले मैच में सलामी बल्लेबाज 208 रन बनाकर वनडे दोहरा शतक बनाने वाले पांचवें भारतीय बल्लेबाज बन गए थे।

कीवियों के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए युवा खिलाड़ी को प्लेयर आफ द सीरीज भी चुना गया।

द्रविड़ ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, जब शुभमन बहुत सारे अर्धशतकों और सिक्सटीज को शतकों में नहीं बदल पा रहे थे, तो उनके पिता ने कहा था, शुभमन क्या आप केवल हमें बूंदा बांदी दिखाने जा रहे हैं या आप वास्तव में हमें दिखाने जा रहे हैं कुछ बारिश या गरज होगा। जहां मुख्य कोच गिल से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि उनके पिता इस बात से खुश होंगे कि पिछले एक महीने में आपने जो किया है, उससे बारिश हुई है। तो, शाबाश। इससे आपको और आपके पिता को वास्तव में गर्व होना चाहिए।

द्रविड़ को जवाब देते हुए, गिल ने कहा कि उनके पिता तीसरे वनडे में उनके 112 रन से बहुत खुश नहीं होंगे क्योंकि वह एक और बड़ा स्कोर बना सकते थे।

गिल ने कहा, हां, मुझे नहीं लगता कि वह इस मैच को लेकर बहुत खुश होंगे। वह निश्चित रूप से मुझे ऐसा कहेंगे, मुझे पारी को जारी रखना चाहिए था और इस पारी में और एक बड़ा स्कोर बनाया जा सकता था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 25 Jan 2023, 04:05:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.