logo-image

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुंदर की जगह जयंत और नवदीप वनडे टीम में शामिल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सुंदर की जगह जयंत और नवदीप वनडे टीम में शामिल

Updated on: 12 Jan 2022, 11:30 PM

मुंबई:

भारत के ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर बेंगलुरु में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

सुंदर को बुधवार को वनडे सदस्यों के साथ केपटाउन जाना था और 19 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज से पहले बाकी टीम सदस्यों के साथ शामिल होना था, लेकिन अब अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने सुंदर के स्थान पर जयंत यादव को टीम में चुना है।

बीसीसीआई ने बुधवार को एक बयान में कहा कि समिति ने मोहम्मद सिराज के बैकअप के रूप में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भी वनडे टीम में शामिल किया है, जो अभी भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट में चोट से उबर रहे हैं।

भारत की वनडे टीम :

केएल राहुल (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेट-कीपर), युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, जयंत यादव और नवदीप सैनी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.