logo-image

पुजारा और रहाणे को लेकर राठौर बोले, हमें पूरा है यकीन, वे जल्द फॉर्म में आएंगे

पुजारा और रहाणे को लेकर राठौर बोले, हमें पूरा है यकीन, वे जल्द फॉर्म में आएंगे

Updated on: 28 Nov 2021, 08:30 PM

कानपुर:

भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने रविवार को सीनियर बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को लेकर कहा कि हमें पूरा यकीन है कि वे जल्द अच्छे फॉर्म में आएंगे। उन्होंने इस बारे में बताने से इनकार कर दिया कि क्या श्रेयस अय्यर, जिन्होंने डेब्यू टेस्ट की दोनों पारी में शतक और अर्धशतक लगाया, उनको पुजारा या रहाणे की जगह मुंबई में दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाएगी या नहीं।

राठौर ने कहा, बेशक, आप चाहते हैं कि शीर्ष क्रम बल्लेबाज योगदान करे। लेकिन, जैसा कि आपने कहा है कि, जिन क्रिकेटरों ने 80 और 90 टेस्ट मैच खेले हैं, इसलिए उनके पास अनुभव है। इतने खेल खेलने के लिए, उन्होंने हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया होगा। मैं समझता हूं कि दोनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अतीत में बहुत महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं। हमें पूरा यकीन है कि वे जल्द फॉर्म में आएंगे और भविष्य में भी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण पारियां खेलेंगे।

इस साल टेस्ट मैचों में रहाणे ने अब तक 21 पारियों में 19.57 की औसत से 411 रन बनाए हैं, जिसमें सिर्फ दो अर्धशतक शामिल हैं। पहले टेस्ट में उनसे काफी उम्मीद थी, लेकिन रहाणे ने 35 और 4 के स्कोर पर ही आउट हो गए।

दूसरी ओर, पुजारा ने 2019 सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 193 रनों की पारी के बाद से शतक नहीं बनाया है। हालांकि, पुजारा ने इस साल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के दौरे पर महत्वपूर्ण पारियां खेली थीं, लेकिन लंबी पारियां न खेलने की वजह से लोगों के निशाने पर आ रहे हैं। मौजूदा टेस्ट में पुजारा ने दोनों पारियों में 26 और 22 रन ही बनाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.