logo-image

कोहली की टिप्पणियों पर गावस्कर बोले, बीसीसीआई प्रमुख से पूछा जाना चाहिए यह विसंगति क्यों है

कोहली की टिप्पणियों पर गावस्कर बोले, बीसीसीआई प्रमुख से पूछा जाना चाहिए यह विसंगति क्यों है

Updated on: 16 Dec 2021, 12:30 AM

नई दिल्ली:

विराट कोहली द्वारा पूर्व कप्तान के टी20 प्रारूप में भारत के कप्तान के पद से हटने के फैसले के बारे में सौरव गांगुली की टिप्पणी का खंडन करने के बाद महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कहा कि बीसीसीआई प्रमुख से पूछा जाना चाहिए कि यह विसंगति क्यों है।

कोहली के टीम इंडिया के टी20ई कप्तान के रूप में पद छोड़ने के कुछ दिनों बाद बीसीसीआई प्रमुख गांगुली ने खुलासा किया कि बोर्ड ने पूर्व कप्तान से सबसे छोटे प्रारूप में कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था।

हालांकि, बुधवार को टेस्ट कप्तान कोहली ने दावा किया कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें कभी भी सबसे छोटे प्रारूप में कप्तानी छोड़ने पर पुनर्विचार करने के लिए नहीं कहा।

कोहली और गांगुली के विरोधाभासी दावों के साथ, गावस्कर ने घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, मुझे लगता है कि यह (कोहली की टिप्पणी) वास्तव में बीसीसीआई को तस्वीर में नहीं लाता। मुझे लगता है कि जिम्मेदार व्यक्ति से पूछा जाना चाहिए कि उन्हें कोहली को ऐसा संदेश देने की प्रेरणा कहां से मिली।

इंडिया टुडे ने गावस्कर के हवाले से कहा, तो बस यही एक चीज है। गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष हैं और निश्चित रूप से उनसे पूछा जाना चाहिए कि यह विसंगति क्यों है। वह शायद सबसे अच्छे व्यक्ति हैं, जो इस विसंगति के बारे में पूछते हैं कि आपको क्या कहना है और भारतीय कप्तान ने क्या कहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.