logo-image

शर्मा और द्रविड़ का स्वभाव एक जैसा : गावस्कर

शर्मा और द्रविड़ का स्वभाव एक जैसा : गावस्कर

Updated on: 17 Nov 2021, 06:05 PM

मुंबई:

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और टी20 के नय कप्तान रोहित शर्मा के करियर की शुरुआत होने जा रही है। इस पर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा का स्वभाव एक जैसा है। उन्हें यह भी लगता है कि उनके आपसी संबंध भी अच्छे रहेंगे, क्योंकि वे एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की तीन मैचों की टी20 सीरीज जयपुर में बुधवार से शुरू हो रही है, जो शर्मा-द्रविड़ की पहली चुनौती होगी, क्योंकि विराट कोहली ने टी20 में कप्तानी छोड़ दी हैं और रवि शास्त्री का कार्यकाल भी समाप्त हो गया है।

गावस्कर ने कहा, अगर आप उन दोनों के स्वभाव को देखें तो आप काफी समानता पाएंगे। रोहित राहुल द्रविड़ की तरह ही शांत स्वभाव के हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि उनका संबंध काफी अच्छा होगा क्योंकि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझेंगे।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा जो थोड़े समय के लिए टेस्ट क्रिकेट में द्रविड़ के साथी थे, गावस्कर के विचारों से सहमत हैं। साथ ही उन्हें लगता है कि टी20 विश्व कप के सुपर 12 से भारत के बाहर होने के बाद, शर्मा और द्रविड़ को सफेद गेंद वाले क्रिकेट में भारतीय टीम को फिर से पटरी पर लाना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.