logo-image

श्रेयस अय्यर टेस्ट में करेंगे डेब्यू: रहाणे

श्रेयस अय्यर टेस्ट में करेंगे डेब्यू: रहाणे

Updated on: 24 Nov 2021, 05:00 PM

कानपुर:

भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बुधवार को बताया कि ग्रीनपार्क स्टेडियम में बृहस्पतिवार को खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के साथ टेस्ट मैच खेलेंगे।

मीडिया से बातचीत करते हुए रहाणे ने बताया कि अय्यर अपना टेस्ट में डेब्यू करेंगे। मैच में पहले बल्लेबाजी करने के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल की अनुपस्थिति में मयंक अग्रवाल और शुभम गिल दूसरी ओर से बल्लेबाजी करने उतरेंगे।

राहणे ने बताया कि भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की कमी टीम को खलेगी लेकिन युवा खिलाड़ी अपने बेहतर प्रदर्शन से टीम को जीत की ओर ले जाएंगे।

उन्होंने बताया कि भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल के चोट लगने पर वह टेस्ट सीरीज से बाहर हैं जिससे टीम के खिलाड़ियों और मैच देखने वाले दर्शकों को टीम में उनकी कमी खलेगी। मगर उनके पास टीम में ऐसे खिलाड़ी है जो अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से न्यूजीलैंड की टीम को मात दे सकते हैं।

भारतीय टीम के कप्तान ने टीम के तीन स्पिनरों की ओर इशारा करते हुए कहा कि पिच में इन स्पिनर गेंदबाजों को सफलता मिल सकती है जो धीमी गति से अपनी गेंदबाजी कर बल्लेबाज को चकमा दे सकते हैं। भारतीय टीम के गेंदबाज धीमी गति के साथ गेंदबाजी कर विकेट चटकाने में माहिर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.